मुगलसराय. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मुगलसराय जंक्शन के नए नामकरण के मौके पर जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी, बुआ और भतीजा भी एक साथ मिल जाए तो भी वे 2019 लोकसभा चुनाव में नहीं जीत पाएंगे. इसके साथ ही अमित शाह ने यूपी की जनता से लोकसभा चुनाव में 74 सीटें जिताने की अपील की. अमित शाह ने जनसभा में कहा कि 2019 का चुनावों में जीत का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर गुजरेगी.

मिली जानकारी के मुताबिक, अमित शाह ने आगे कहा कि देश की नरेंद्र मोदी सरकार यूपी के विकास के लिए समर्पित है. वहीं जनसभा में अमित शाह ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही अमित शाह ने एनआसी मु्द्दे पर वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता को लेकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एनआरसी बनाया है. असम में घुसे बंग्लादेशी घुसपैठियों को चुन चुनकर निकालने के लिए बनाया गया. ऐसे में ममता बनर्जी का कहना है कि एनआरसी नहीं होनी चाहिए, कांग्रेस भी यही कहती है.

अमित शाह ने आगे कहा कि वे पिछले 4 दिनों से राहुल गांधी से पूछ रहे हैं कि एनआरसी होना चाहिए या नहीं लेकिन राहुल उनका उत्तर नहीं देना चाहते. अमिथ शाह ने कहा कि वे यहां की धरती पर एसपी, कांग्रेस और बसपा से पूछना चाहते हैं कि तय करलें की यहां बांग्लादेशी घुसपैठियों को रखना चाहते हैं या नहीं. उन्होंने आगे कहा कि वे यूपी की जनता का जवाब जानते हैं. इसके साथ ही अमित शाह ने यूपी के विकास को लेकर कई बात कहीं. उन्होंने बताया कि कांग्रेस से ज्यादा बीजेपी सरकार ने यूपी में विकास के लिए पैसा दिया है.

इंदिरा गांधी का खून, प्रियंका गांधी कमिंग सून: क्या रायबरेली से सोनिया की जगह प्रियंका लड़ेंगी

वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा में राहुल गांधी पर बरसे अमित शाह, कहा- देश कांग्रेस से मांग रहा चार पीढ़ियों का हिसाब

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App