नई दिल्ली. इन दिनों देश में पकौड़े को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. 2018-19 के आम बजट पर चर्चा के दौरान जब लोकसभा में एक बार फिर से ये मुद्दा उठा तो छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव से भाजपा सांसद और मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर गरीबों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि साल 2014 के आम बजट के समय कांग्रेस ने चायवाले का मजाक उड़ाया था और इसके जवाब में देश की जनता ने कांग्रेस को 44 सीटों पर समेट दिया है. ऐसे में आज एक पकौड़े बेचने वाले की मेहनत का मजाक उड़ाने वाली कांग्रेस को इस बार जनता 5 सीटों पर समेट दे तो भी कोई अचंभा नहीं होगा.

इस दौरान अभिषेक सिंह ने बजट को गरीब-पिछड़ों के लिए कल्याणकारी बताकर इसकी खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि इस बजट से कांग्रेस के भीतर बवाल मच गया है, पार्टी बौखलाई हुई है. पकौड़े वाले मुद्दे पर अभिषेक ने अपने संसदीय क्षेत्र से कई ऐसे लोगों का उदाहरण दिया जिन्होंने छोटे स्तर से काम शुरू किया और आगे चलकर बड़ा कारोबार लगाकर अन्य लोगों को भी नौकरी देने का काम किया. साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता बल्कि उस काम को करने वाले की प्रतिभा ही उसे आगे लेकर जाती है.

अभिषेक ने कहा कि ये बजट गरीब और पिछड़े लोगों के लिए हितकारी है और देश को प्रगति की ओर आगे ले जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह पकौड़े बेचने वाले का मजाक उड़ाया है उससे उसकी सोच और दृष्टिकोण का अंदाजा लगाया जा सकता है. हाल ही में अमित शाह ने भी राज्यसभा में संबोधन देते हुए कांग्रेस पर गरीबों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया था.

VIDEO: पीएम नरेंद्र मोदी और BJP अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर गुस्साए युवा, लखनऊ में स्टॉल लगाकर बेचे LLB और PHD पकौड़े

PM नरेंद्र मोदी ने इंटरव्यू में दिया पकौड़ा तलने का उदाहरण, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App