नई दिल्ली. दिल्ली के रामलीला मैदान में चल रहे बीजेपी राष्ट्रीय अधिवेशन में पीएम नरेंद्र मोदी ने महागठबंधन पर जमकर हमला बोला. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आज कांग्रेस के साथ वे लोग जुड़ रहे हैं जो एक जमाने में उसके तौर-तरीकों को सही नहीं मानते थे. लेकिन आज वे एकजुट हो रहे हैं. पीएम ने कहा, आज कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता जमानत पर बाहर हैं. तब ये दल कांग्रेस के आगे सरेंडर कर रहे थे. ये मतदाताओं को धोखा देने की कोशिश है. पीएम मोदी ने कहा, राजनीति विचारों पर की जाती है और गठबंधन विजन पर बनते हैं. लेकिन यह पहला मौका है जब एक शख्स को हराने के लिए सारे दल एकजुट हो रहे हैं.

पीएम ने कहा कि ये लोग मजबूर सरकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं. वे मजबूत सरकार नहीं बनने देना चाहते, ताकि इनकी दुकान न बंद हो जाए. पीएम ने कहा, एक कांग्रेस के मंत्री ने 2007 में कहा कि मोदी कुछ महीनों में जेल जाएंगे. अमित शाह को उन्होंने जेल में डाल दिया था. लेकिन फिर भी हमने कानून बनाकर सीबीआई को गुजरात में घुसने से नहीं रोका था. ये लोग एजेंसियों पर हमला इसलिए बोल रहे हैं, क्योंकि ये डरे हुए हैं. पीएम ने कहा, जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था तो मुझसे एक एजेंसी ने 9 घंटे तक पूछताछ की. लेकिन कांग्रेस का गांधी परिवार सोचती है कि वह कानून से भी ऊपर है और कोर्ट के समन के बावजूद अदालत में पेश नहीं होती.

पीएम ने कहा, भाजपा सरकार के कार्यकाल ने ये साबित किया है कि देश बदल सकता है और सामान्य नागरिक के हित में बदल सकता है. सरकार बगैर भ्रष्टाचार के भी चलाई जा सकती है. सत्ता के गलियारों में टलहने वाले दलालों को भी बाहर किया जा सकता है. पीएम ने कहा, क्या आप ऐसे सेवक को पसंद करेंगे जो आपके घर का पैसा चोरी करके अपने परिवार में बांटे? क्या आप चाहते हैं कि वो पड़ोसियों को आपके घर के अंदर की बात बताए? जैसे आप अपने घर का सेवक तय करते हैं वैसे ही तय कीजिए की देश को कैसा प्रधानसेवक चाहिए.

BJP National Meet PM Narendra Modi Speech: बीजेपी राष्ट्रीय अधिवेशन में नाम बदलने पर बोले पीएम- विरोधी बताएं क्या कोई योजना नरेंद्र मोदी का नाम पर है?

BJP National Meet PM Narendra Modi: बीजेपी राष्ट्रीय अधिवेशन में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी, बोले- पहले की सरकारों ने किसानों को मतदाता बनाकर रखा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App