नई दिल्ली.BJP national meet Modi Govt: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी राजनीति पार्टियां अभी से तैयारी में जुट गई हैं. कोई भी पार्टी आम चुनाव से पहले कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की दिल्ली में बड़ी बैठक हो रही है. यह पहला अवसर है जब बीजेपी चुनाव से पहले इतनी बड़ी बैठक का आयोजन करने जा रही है.

आज दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी ही दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक को फाफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 11 और 12 जनवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में हो रही इस बैठक में देशभर के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जीत के मंत्र के साथ कई अहम चीजें समझा सकते हैं.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय परिषद की बैठक का उद्घाटन करेंगे. 12 जनवरी को बैठक के समापन में पीएम मोदी मिशन 2019 के लिए पार्टी का चुनावी नारा दे सकते हैं. यह बीजेपी की अब तक की सबसे बड़ी राष्ट्रीय परिषद होगी. इस राष्ट्रीय परिषद में 12 हजार से अधिक प्रमुख कार्यकर्ता जुट सकते हैं. यह पहला अवसर है जब बीजेपी अपनी राष्ट्रीय परिषद की बैठक को बड़ा रूप देने जा रही है.

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक इस बैठक में प्रत्येक क्षेत्र के लगभग दस मुख्य नेता हिस्सा लेंगे. बैठक में सभी सांसदों, विधायकों, परिषद के सदस्यों, जिला अध्यक्षों व महामंत्रियों के साथ हर क्षेत्र के विस्तारकों को भी निमंत्रित किया गया है. इस बैठक के बाद राजनीति पारा चढ़ गया है तमाम विरोधी पार्टी भी इस बैठक पर नजर बनाए हुए हैं.

 

CAG Report Madhya Pradesh: कैग रिपोर्ट में खुली पोल, शिवराज सिंह सरकार में मध्य प्रदेश को लगी 8017 करोड़ की चपत

Congress President Rahul Gandhi in UAE: दो दिवसीय दौरे पर यूएई पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App