रांची. चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा रांची पहुंचे थे. लालू से मुलाकात के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव की जमकर तारीफ की. सिन्हा ने कहा कि लालू यादव लोगों के नेता और इस दौरान सिन्हा ने लालू को माटी का लाल तक कह डाला. सिन्हा ने ट्वीट किया कि उन्होंने रांची में आज जन नायक और मिट्टी के लाल लालू यादव से मुलाकात की.

इस दौरान ट्विटर पर उन्होंने बिहार दिवस में नहीं बुलाये जाने पर उनका दर्द झलका. शत्रुघ्न ने लिखा कि एक बार फिर उनके गृह राज्य ने बिहार दिवस पर बिहारी बाबू को नहीं बुलाया. उन्होंने कहा कि हम सभी जानते हैं कि इसके पीछे क्या वजह है. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा कि बिहार दिवस के मौके पर वो रांची में माटी के लाल, जन नायक और लोकप्रिय नेता लालू जी से मिलने पहुंचे थे. ताकि वो लालू जी को बधाई दे सकें. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मेरी शुभकामनाएं और ईश्वर से प्रार्थना है कि वो जल्द स्वस्थ हों और दीर्घायु हों. जय बिहार.

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा, समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद किरणमय नंदा और समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव के साथ लालू यादव से मिलने पहुंचे थे. इन नेताओं की मुलाकात से माना जा रहा है कि लालू से मुलाकात के दौरान यूपी और बिहार में महागठबंधन पर चर्चा हो सकती है. वहीं इस मुलाकात को उत्तर प्रदेश और बिहार में इस वक्त महागठबंधन को मजबूत करने की कवायद के तौर पर भी देखा जा रहा है. राजनीतिक जानकारों का मानना है कि यूपी और बिहार में महागठबंधन फिर से बनता है तो इसमें लालू प्रसाद यादव की अहम भूमिका हो सकती है.

 चारा घोटाला: दुमका कोषागार मामले में लालू यादव को 14 साल की सजा पर तेजस्वी यादव बोले- पिता की जान को खतरा है

लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, UP और बिहार में महागठबंधन पर हो सकती है बात

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App