रायपुर. बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में विवादित बयान दिया है. सरोज ने राहुल को मंदबुद्धि कह दिया. दुर्ग पहुंची बीजेपी सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि जिस तरह की राहुल गांधी बातें कर रहे हैं आश्चर्यजनक है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को निश्चित रूप से सीखने जरुरत है. लेकिन सीखने की उम्र होती है. सरोज पांडेय ने कहा कि 40 साल की उम्र में सीखने वाले को मंदबुद्धि कहा जाता है.

दुर्ग में गुरुवार को एक कार्यक्रम में सरोज ने कहा कि राहुल सीखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें समझदार नहीं कहा जा सकता. बता दें कि पिछले दिनों ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि कोका कोला का मालिक पहले शिकंजी बेचता था. जिसको लेकर राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया गया था. राहुल का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था.

बता दें कि इससे पहले मई में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा था कि बीजेपी भारतीय संविधान पर हमला कर रही है. राहुल ने ये भी कहा था कि देश की न्यायपालिका की हालत पाकिस्तान की न्यायपालिका जैसी हो गई है.

बीजेपी को जेडीयू की चेतावनी- 2019 लोकसभा चुनाव को 2014 समझने की गलती मत करना

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर धोती-कुर्ता छोड़ लीवरपूल की टी-शर्ट में दिखे योगी आदित्यनाथ, यूजर्स ने लिए मजे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App