लखनऊ. उन्‍नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने लखनऊ में रविवार को एक नाइट क्‍लब का उद्घाटन किया. साक्षी महाराज के द्वारा नाइट क्‍लब का उद्घाटन करने पर विपक्षी दल तंज कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लखनऊ में मिलने की दावत देता ‘लेट्स मीट’ नाम का एक नया नाइट क्‍लब खुला है. जिसमें शराब पीने, डांस करने और सिगरेट और हुक्का पीने की सुविधा है.

मामला पर विवाद बढ़ने के बाद साक्षी महाराज का कहना है कि उनसे रेस्तरां बताकर उद्घाटन कराया गया था. उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि जिसका वह उद्घाटन कर रहे हैं वह नाइट क्लब है. अब इसके मालिक पर कार्रवाई को लेकर साक्षी महाराज ने एसएसपी को खत लिखा है. महाराज ने यूपी के मुख्यमंत्री, प्रमुख गृह सचिव, पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश और पुलिस महानिरीक्षक लखनऊ को भी अपने पत्र की प्रतिलिपि भेजी है. उन्होंने पत्र लिखकर रेस्ट्रॉन्ट के मालिक पर कार्रवाई की मांग की है.

सांसद का कहना है कि वह बहुत जल्दी में थे और बमुश्किल दो मिनट में फीता काटकर उद्घाटन करने के बाद फौरन दिल्ली जाने के लिए हवाई अड्डे रवाना हो गए थे. बाद में मीडिया के माध्यम से पता लगा कि जिस प्रतिष्ठान का उन्होंने उद्घाटन किया, वह रेस्त्रां नहीं बल्कि नाइट क्लब या हुक्का बार है. साक्षी महाराज ने पत्र में यह भी दावा किया कि मैंने रेस्टोरेंट के मालिक से लाइसेंस मांगा. वह लाइसेंस देने में असमर्थ लगता है. मुझे लगता है कि सब कुछ अनाधिकृत रूप से चलाया जा रहा है. पिछले साल यूपी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह भी नाइट क्लब का उद्घाटन कर चर्चा में रही थी. तब इसे लेकर यूपी सरकार की खूब फजीहत हुई थी.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018: टिकट नहीं मिला तो रो पड़े बीजेपी नेता शशील नामोशी

Video: बीजेपी विधायक की शिकायत लेकर योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची महिला, पुलिस ने धक्का देकर बाहर निकाला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App