लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है. इसके अलावा सांसद ने कटाक्ष करते हुए मंत्रियों की ईमानदारी पर सवाल उठाया है. बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण ने कहा कि वो पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ की ईमानदारी की गारंटी ले सकते हैं, लेकिन मंत्रियों की नहीं. बृजभूषण शरण सिंह ने कटरा विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान कहा कि हमारे प्रधानमंत्री न खाते हैं न हमारे मुख्यमंत्री खाते हैं, लेकिन मंत्रियों के बारे में नहीं कह सकता.

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह जनता चौपाल लगाकर जनता की समस्याओं को सुन रहे थे. इसके साथ ही वो अधिकारियों को निर्देश भी दे रहे थे. बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण ने योगी और मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बताया. हालांकि इस दौरान वो अपनी ही सरकार के मंत्रियों की इमानदारी पर सवाल उठा बैठे. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मोदी और योगी न खाते हैं और न खाने देते हैं. लेकिन मंत्रियों की मैच के बारे में कुछ नहीं कह सकता मंत्रियों के बारे संशय से बना हुआ है.

बता दें कि विपक्ष केंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लगातार निशाने साधता रहा है. विपक्ष ने मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल पर सवाल उठाते हुए नीरव मोदी, विजय माल्या को देश से भगाने का आरोप लगाया है. बता दें कि ब्रज भूषण शरण सिंह सांसद होने के साथ ही भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष भी हैं.

सरकारी बंगले के AC-टाइल्स साथ ले गए अखिलेश यादव, BJP बोली- SP ने कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया

बीजेपी MLA की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, कॉन्स्टेबल को जड़े तमाचे, दी जान से मारने की धमकी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App