नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में बुधवार को एक बैठक में मामूली विवाद पर बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच मारपीट की घटना के बाद बीजेपी की काफी किरकिरी हो रही है. पार्टी ने इन दोनों नेताओं को समन भेज लखनऊ बुलाया है. सूत्रों के मुताबिक, दोनों नेताओं पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है.

मालूम हो कि बुधवार की शाम एक मीटिंग के दौरान विकासकार्यों के शिलापट्ट पर नाम लिखवाने को लेकर सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच विवाद हो गया. मामला इतना बिगड़ गया कि जिले के नेता और अधिकारियों की मौजूदगी में ही भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल को जूतों से पीटने लगे. इस घटना का वीडियो कुछ ही पलों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद बीजेपी विधायक सांसद शरद त्रिपाठी के खिलाफ धरने पर बैठ गए. हालांकि बाद में पार्टी के निर्देश के बाद उन्होंने धरना खत्म किया.

गुरुवार को हमारे सहयोगी चैनल इंडिया न्यूज से बातचीत के दौरान सांसद शरद त्रिपाठी ने कहा कि मेरा आचरण ऐसा नहीं है. वहीं विधायक राकेश सिंह बघेल ने कहा कि मैं उचित मंच पर इस बारे में बात करूंगा. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि ये हमारे घर का मामला है और घर में ही सुलझाया जाएगा. उल्लेखनीय है कि बुधवार को बीजेपी के दोनों सांसद और विधायक के बीच इस तरह सरेआम जूतेबाजी और घूंसेबाजी की घटना का वीडियो सामने आने के बाद देशभर में इस घटना की किरकिरी हो रही है.

2002 Gujarat Riots Babu Bajrangi Gets Bail: 2002 गुजरात नरोदा पाटिया नरसंहार के दोषी बाबू बजरंगी को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

Jammu Kashmir Bus Stand Blast: जम्मू बस स्टैंड पर बस में धमाका, 18 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App