Tuesday, October 4, 2022

UP : इस्तीफों की झड़ी में विधायक विनय शाक्य लापता, बेटी ने लगाया अपहरण का आरोप

लखनऊ, यूपी Lucknow UP

 UP Election :  बीजेपी के कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा का दामन थाम कर सियासी भूचाल ला दिया है. साथ ही 13 अन्य बीजेपी विधायकों के सपा में शामिल होने की बात कहकर बड़ा बखेड़ा खड़ा कर दिया है. वहीं उनके बयान के बाद से विधायकों का सपा में शामिल होने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. इस कड़ी में तीन विधायक सपा में शामिल हो चुके हैं.

बीजेपी विधायक विनय शाक्य लापता

हैरानी की बात ये है कि बिधूना विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विनय शाक्य गायब बताए जा रहे हैं. और उनकी बेटी उनके अपहरण होने का दावा कर रही है. विनय शाक्य की बेटी रिया का कहना है कि उनके चाचा देवेश शाक्य ने उनके पिता को किडनैप कराया है.

चाचा पर गंभीर आरोप

 रिया ने अपने चाचा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पिता को लकवा मार गया है. चलने फिरने में उनकी असमर्थता का फायदा उठाते हुए मेरे चाचा देवेश शाक्य ने व्यक्तिगत राजनीति की है. अब वो जबर्दस्ती मेरे पिता को सपा में शामिल कराने के लिये लखनऊ लेकर चले गए हैं.

बेटी ने कहा हम बीजेपी के साथ

विनय शाक्य की बेटी रिया ने आगे ऐलान किया कि हम भाजपाई हैं. और हम बीजेपी के साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं. जब हमारी किसी ने मदद नहीं की उस समय सीएम योगी ने हमारी मदद की और पिता जी का इलाज कराया. चंद लोग हमारे समाज के नेता बनकर अपनी सियासत चमका रहे हैं. मैं प्रशासन और पार्टी नेतृत्व से अपील करती हूं, कि अपने पिता जी की उत्तराधिकारी मैं ही हूं और हम लोग पूर्णतः भाजपाई हैं.

वहीं पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि वो पूरी तरह सुरक्षित हैं, आगे क्या कुछ कहा आप जरूर सुनें.

 

 यह भी पढ़ें

Supreme court on PM security breach: जस्टिस इंदु मल्होत्रा की अगुवाई में पीएम सुरक्षा चूक मामले में 4 सदस्यीय कमेटी का गठन

Latest news