लखनऊ. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बयान को लेकर एक बार फिर से चर्चाओं में हैं. बीजेपी विधायक ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह ने दीदी के नाम से प्रचलित ममता बनर्जी को सूपर्णखा बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित सारे राज्यों से आतंकवादी भागकर पश्चिम बंगाल चले गए हैं. इससे भी आगे बढ़कर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी सूपर्णखा हैं और उनकी नाक काटने के लिए लक्ष्मण पैदा हो चुका है.

यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लक्ष्मण बताया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह मिलकर सूपर्णखा की नाक काटने का काम करेंगे. पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी दैत्य स्वभाव की महिला हो गई हैं. वे सूपर्णका की भूमिका अदा कर रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस रावण की भूमिका में है.

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जिस तरह से कश्मीर से हिंदू भगाए जा रहे हैं वैसे ही बंगाल से भी हिंदू भगा दिए जाएंगे. बंगा में राम राज्य नरेंद्र मोदी और अमित शाह ही मिलकर लाएंगे और बंगाल में विभीषण का राज्याभिषेक होगा. ऐसा पहली बार नहीं है जब सुरेंद्र सिंह बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि 2019 का चुनाव हिंदू बनाम इस्लाम होगा. इसके पहले वे उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक के पक्ष में बयान देकर सुर्खियों में रहे थे. रेप पीड़िता युवती को विवाहित बताते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि तीन बच्चों की मां से कोई रेप करता है?

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह बोले-‘इस्लाम Vs भगवान’ और ‘पाकिस्तान Vs भारत’ में होगा अगला लोकसभा चुनाव

उन्नाव गैंगरेप: बैरिया बीजेपी विधायक का बेतुका बयान, ‘बच्चों की मां के साथ कोई रेप नहीं कर सकता’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App