BJP MLA Supports Ashok Gehlot: राजस्थान का राजनीतिक ड्रामा नया मोड़ लेता दिख रहा है. दरअसल अब तक कांग्रेस के अंदर फूट की बात सामने आ रही है. लेकिन अब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के करीबी विधायक कैलाश मेघवाल ने भाजपा के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है. बता दें कि सचिन पायलट द्वारा की गई बगवात के बाद राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर संकट छाया हुआ है.

बीजेपी विधायक कैलाश मेघवाल ने सीएम अशोक गहलोत का समर्थन करते हुए कहा कि चुनी हुई सरकार को खरीद फरोख्त गिराने की साजिश रचना बिल्कुल गलत है. भाजपा चाल चरित्र और नैतिकता वाली पार्टी है. ऐसे में हॉर्स ट्रेडिंग कर सरकार गिराने की साजिश रचने को मैं बिल्कुल सही मानता हूं.

कैलाश मेघवाल बीजेपी के वरिष्ठ विधायक हैं और राजस्थान के मौजूदा सियासी उठापटक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ हैं. उन्होंने इस बारे में एक खत भी लिखा है. इसमें कहा गया है- जिस प्रकार का माहौल सरकार गिराने को लेकर पिछले दो महीने से बना हुआ है, हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है, आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

मेघवाल ने आगे लिखा, राजस्थान में आजादी के बाद सरकारें कई बार बदलीं और विधानसभा के अंदर भी पक्ष-विपक्ष के बीच जमकर बहस भी हुईं. स्वर्गीय मोहनलाल सुखाडिया, स्व. भैरो सिंह शेखावत से लेकर अशोक गहलोत हों या वसुंधरा राजे, इन सभी के समय बहस हुई हैं. परंतु सत्ताधारी पार्टियों ने विपक्षी पार्टियों से मिलकर सरकार गिराने के षडयंत्र जो आज हो रहे हैं, ऐसा कभी नहीं हुआ.

Ram Temple Bhoomi Poojan: राम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त होगा भूमि पूजन, PM मोदी हो सकते हैं शामिल

Rajasthan Political Crisis: मायावती का कांग्रेस पर निशाना, कहा- अशोक गहलोत दगाबाज, लगे राष्ट्रपति शासन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर