नई दिल्ली. उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक जी दोनों हाथों में तमंचा, हथियार लहरा रहे हैं और डांस कर रहे हैं. इस दौरान विधायक शराब पी रहे हैं, डांस कर रहे हैं और बीच बीच में उन्हें गालियां बकते भी सुना जा सकता है. उत्तराखंड से बीजेपी के सांसद अनिल बलूनी ने कहा है कि विधायक प्रणव सिंह को पार्टी से पहले ही निलंबित किया जा चुका है. पार्टी उन पर कड़ी कार्रवाई करेगी.

बता दें कि प्रणव सिंह चैम्पियन ने वीडियो वायरल होने के बाद हाथ, पांव में प्लास्टर लगाकर अस्पताल से एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपने क्षेत्र में किए गए कामों का ब्यौरा दिया है. प्रणव सिंह चैम्पियन इससे पहले भी कई बार ऐसी ही चीजों के लिए चर्चा में रह चुके हैं. एक पत्रकार को धमकाने के आरोप में उन्हें पार्टी ने पहले से ही निलंबित किया हुआ है.  आप भी देखिए किस तरह खानपुर के विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन का हथियारों के साथ नाचने वाला वीडियो जो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर अभी सामने आया है. विधायक  प्रणव सिंह चैम्पियन लगातार ट्विटर पर अपने विकास कार्यों का ब्यौरा देते रहते हैं. विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन अपने ताजा ट्वीट में लिखते हैं, जो कहा था ; वो पूरा किया”
हर हाल में हमें कर्म करना है,परिस्थितियां कभी हमारे कर्मपथ पर अग्रसर कदमों में बेड़ियां नहीं डाल सकती, वजह चाहे जो भी हो”

वहीं बीजेपी ने इस वीडियो से अपना पल्ला झाड़ दिया है. उत्तराखंड के बीजेपी नेता अनिल बलूनी ने कहा है कि विधायक प्रणव सिंह पहले ही पार्टी से निलंबित चल रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्होंने कहा है कि उन पर और भी कड़ी कार्रवाई होगी. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि प्रणव सिंह चैम्पियन को पार्टी से निकाला जा सकता है.

PM Narendra Modi Hints Tough Action Against Kailash Son Akash Vijayvargiya: पीएम नरेंद्र मोदी इंदौर में बैट से गुंडई करने वाले विधायक आकाश विजयवर्गीय पर भड़के, बोले- किसी का बेटा हो, पार्टी से निकाल देना चाहिए

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App