नई दिल्ली: अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले राजस्थान के रामगढ़ से बीजेपी के विधायक ज्ञानदेव आहूजा एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की जाति पर सवाल उठाते हुए विवादित बयान दिया है. आहूजा ने नेहरू के नाम के आगे पंडित लगाने पर अपना विरोध जताते हुए कहा है कि जो व्यक्ति गाय और सुअर का मांस खाता हो वह पंडित कैसे हो सकता है?

आहtजा ने आगे कहा कि गाय हिन्दुओं की आस्था का केंद्र है और सुअर को मुस्लिम बुरा मानते हैं लेकिन जवाहर लाल नेहरू ने किसी को नहीं छोड़ा. बता दें कि आहूजा ये बात प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कही. आहूजा ने अपने बयान में और भी बाते कहते हुए बोले कि कांग्रेस ने जवाहर लाल नेहरू के नाम के आगे पंडित लगाकर ब्राह्मणों को अपने साथ जोड़ा और बाबू जगजीवन राम को आगे कर कांग्रेस ने दलित को जोड़ना चाहा लेकिन अब कांग्रेस की पोल खुल गई है.

आहूजा ने कहा कि चुनाव अब कांग्रेस का दलित कार्ड नहीं चलने वाला है क्योंकि कांग्रेस की पोल खुल चुकी है. दलित भी कांग्रेस का साथ छोड़ चुके हैं. आहूजा ने कहा कि जातिवाद का झंडा कांग्रेस से ज्यादा मायावती, अखिलेश यादव और डीएमके लेकर रही है. आहूजा ने कांग्रेस पर तीखा वार करते हुए कहा कि अगले चुनाव में कांग्रेस के खाते में उतनी भी सीटें नहीं आएंगी जितने पिछले चुनाव में आई थी.

क्योंकि जनता सब समझ चुके हैं. बता दें कि इससे पहले भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने गो तस्करी की घटनाओं को आतंकवाद से भी बड़ी समस्या बताया था. उन्होंने कहा था कि गौ तस्करी की घटनाओं में 2-4 मारे जाते हैं. जबकि गौ तस्करी की घटनाओं से हजारों की भावना आहत होती है. इस तरह से गौ तस्करी आतंकवाद से भी बड़ी समस्या है.

मनजिंदर सिंह सिरसा का अरविंद केजरीवाल पर तंज, होर्डिंग्स लगाकर कहा- सीएम ने बनाया वर्ल्ड रिकार्ड, 1 दिन में पी 80,000 की दारू

लोकसभा में कांग्रेस सांसद बोले- अच्छा राफेल विमान तो मैं बना दूं, बस कॉन्ट्रैक्ट दे दो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App