बलियाः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में बलिया जिले की बैरिया सीट से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयान के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि वो ऐसे लोगों को पाकिस्तानी मानते हैं जो भारत माता की जय नहीं बोलने से कतराते हैं. भाजपा विधायक अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण ही चर्चा में रहते हैं.

रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘मैं ऐसे लोगों को पाकिस्तानी कहता हूं जो भारत माता की जय बोलने से कतराते हैं ऐसे लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए’ विधायक सुरेंद्र ने आगे कहा, ‘जो लोग मातृभूमि में पैदा होने के बाद भी अपने देश को मां की श्रेणी में नहीं रखते मझे उनकी राष्ट्र भक्ति पर संदेह है. जिस जनसभा को सुरेंद्र सिंह संबोधित कर रहे थे उसी मंच पर वहां के स्थानीय सांसद भरत सिंह भी मौजूद थे.

बता दें कि सुरेंद्र सिंह इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि, भारत एक दिन हिंदू राष्ट्र होगा और सिर्फ वही मुस्लिम देश में रह सकेंगे जो हिन्दू संस्कृति को मानते हैं. उन्होने कहा था कि, देश में बहुत कम मुसलमान हैं जो देशभक्त हैं. एक दिन भारत हिन्दू राष्ट्र बनेगा और जो भी मुस्लिम हमारी संस्कृति को मानते होंगे और उसको अपनाएंगे सिर्फ वही भारत में रह पाएंगे. सुरेंद्र ने दावा किया कि भारत 2024 तक दिन्दू राष्ट्र बन जाएगा. इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अवतार पुरूष बताते हुए कहा कि 2025 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 100 साल पूरे हो रहे हैं और 2024 में भारत पूरी तरह हिन्दू राष्ट्र हो जाएगा.

 

झारखंड: भाजपा सरकार के कृषि मंत्री रंधीर सिंह के बिगड़े बोल, कहा- बीजेपी हमको तेल लगाएगी हम नहीं

UP: BJP विधायक विक्रम सैनी का विवादित बयान, जब तक कानून नहीं बनता हिन्दू भाइयों तुम्हें छूट है, रुकना मत

MP: मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का विवादित बयान, बोलीं कांग्रेस को वोट दिया तो नहीं मिलेगा फ्री गैस-चूल्हा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App