नई दिल्लीः बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने एक बार फिर अप्रत्यक्ष रूप से भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. विजय माल्या केस में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सीबीआई ज्वाइंट आफिसर एके शर्मा पर उंगली उठाए जाने का स्वामी ने जवाब दिया. स्वामी ने ट्वीट किया कि विजय माल्या के लुक आउट नोटिस मामले में एके शर्मा पर आरोप लगाना गलत है. वह एक परिश्रमी और ईमानदार अफसर हैं. सवाल यह उठता है कि उनसे ऊपर कौन अथॉरिटी है जिसने उसने ऐसा करने को मजबूर किया. 

आपको बता दें कि शनिवार एक बार फिर राहुल गांधी ने विजय माल्या को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि सीबीआई ज्वाइंट डायरेक्टक एके शर्मा ने विजय माल्या के लुक आउट नोटिस को कमजोर किया जिसकी सहायता से वह घोटाला करने के बाद देश छोड़कर भागने में कामयाब रहा. उन्होंने कहा कि एके शर्मा गुजरात कैडर ऑफिसर सीबीआई में उन लोगों में से एक हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खास हैं. 

राहुल के इस आरोप पर स्वामी ने सीबीआई अफसर पर का तो बचाव किया है कि लेकिन बिना नाम लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा सीबीआई अफसर को मेहनत से अपना काम करते हैं लेकिन सवाल यह है कि उन्हें ऐसा करने के लिए किसने मजबूर किया. बता दें कि पिछले कई दिनों से विपक्ष केंद्र सरकार पर विजय माल्या के मुद्दे को लेकर निशाना साध रहा है.

यह भी पढ़ें- PM पर राहुल गांधी ने फिर बोला हमला- विजय माल्या को भागने में मदद करने वाला CBI अफसर नरेंद्र मोदी का खास

नोटबंदी पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का PM पर निशाना, कहा- नरेंद्र मोदी बताएं, देश की जनता उन्हें किस चौराहे पर सजा दे

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App