गाजियाबाद. दिल्ली से सटे यूपी के गाज़ियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता डॉक्टर बीएस तोमर की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना के  बाद डॉक्टर बीएस तोमर को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया. सरेआम भाजपा नेता की हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. हालात को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है. पुलिस-प्रशासन  के आला अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. वहीं पुलिस कप्तान ने  मसूरी थाना एसएचओ को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं.   

मिली जानकारी के अनुसार, पिलखुआ के सिखैड़ा ग्राम निवासी और डासना बीजेपी मंडल अध्यक्ष डॉ. बीएस तोमर शनिवार शाम दुधिया पीपल स्थित अपने क्लिनिक के सामने पान की दुकान पर खड़े होकर सिगरेट पी रहे थे. अचानकर स्कूटी पर सवार तीन लोगों ने उनपर गोलियां बरसा दीं. गोलियों की गूज से घटनास्थल पर भगदड़ हो गए और इसी दौरान आरोपी फरार हो गए. हालांकि, जल्दबाजी में आरोपी स्कूटी वहीं छोड़ गए जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. 

पुलिस के मुताबिक, अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. शुरुआती जांच में यह मामला आपसी रंजिश का नजर आ रहा है. जल्द ही  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

बता दें कि गाजियाबाद के पिलखुआ के सिखेड़ा के रहने वाले भाजपा नेता और डासना मंडल अध्यक्ष डॉक्टर बीएस तोमर दूधिया पीपल इलाके में क्लिनिक चलाते थे. जब अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियां बरसाईं वह रात करीब साढ़े नौ बजे वह क्लिनिक को बंद कर सामने पान की दुकान पर खड़े थे. इस दौरान आए स्कूटी सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी और साथ आई बोलेरो कार में बैठकर फरार हो गए.

Azam Khan Controversial Remarks On Mob Lynching: मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद आजम खान का विवादित बयान, बोले- हमारे पूर्वज पाकिस्तान क्यों नहीं चले गए, 1947 के बंटवारे की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान

Bengali Actor Swarup Dutta Death: बंगाली एक्टर स्वरुप दत्ता की 78 साल में ब्रेन स्ट्रोक से हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App