Friday, February 3, 2023
spot_img

उद्धव पर भड़के भाजपा नेता, कर दिया तगड़ा पलटवार

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर भाजपा नेता मोहित कांबोज बुरी तरह भड़के हुए हैं। एकनाथ शिंदे की गुवाहाटी स्थित कामाख्या देवी की यात्रा को लेकर शिवसेना द्वारा किए गए तंज को लेकर भाजपा नेता मोहित कांबोज ने तगड़ा पलटवार किया है।
इस दौरान मोहित कांबोज ने उद्धव ठाकरे के साथ-साथ शिवसेना के कद्दावर नेता संजय राउत को भी निशाने पर लेते हुए पलटवार किया है।

क्या कहा था उद्धव ठाकरे ने?

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुवाहाटी स्थित कामाख्या देवी के मंदिर में दर्शन करने के साथ-साथ ज्योतिषी कोे हाथ दिखाने को लेकर शिवसेना द्वारा तंज कसा गया। उद्धव ठाकरे एवं शिवसेना नेताओं ने कहा कि, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपना आत्मविश्वास खो बैठे हैं उन्हे पता है कि, मौजूदा सरकार के गिरने का समय नज़दीक है, इसलिए उन्हे ज्योतिष का सहारा लेना पड़ रहा है।
शिवसेना की ओर से इस तंंज को लेकर भाजपा नेता मोहित कांबोज बुरी तरह बिगड़ गए , इस तंज को लेकर मोहित ने शिवसेना एवं उद्धव ठाकरे को माकूल जवाब देते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का बचाव किया है.

क्या जवाब दिया मोहित कांबोज ने?

मोहित कांबोज ने उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए कहा कि, वह व्यक्ति जिसे कुछ पता ही नहीं है कि शिंदे सरकार के भीतर क्या चल रहा है, वह बीच में न बोले, क्योंकि जिसे यही नहीं पता था कि, उसके विधायक कहां है उसे दूसरी पार्टी के विषय में बोलने का अधिकार नहीं है।
उन्होने कहा कि, उद्धव ठाकरे को किसी दूसरी पार्टी के सम्बन्ध मे बोलना शोभा नहीं देता है, बेहतर यही होगा कि वह अपनी पार्टी पर ध्यान दें।

संजय राउत को भी लिया निशाने पर

इस दौरान मोहित कांबोज ने संजय राउत को भी निशाने पर लिया है। उन्होने संजय राउत को कहा कि, वह तीन महीने जेल मे रहकर आए हैं इसलिए उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, फिलहाल वह जो भी बोल रहे हैं उन्हे बोलते रहने दिया जाना चाहिए ।
उन्होने कहा कि, संजय राउत के पास कोई और काम है भी नहीं वह सुबह से लेकर शाम तक निगेटिव ही बोलते हैं और मौजूदा समय मे उनका मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ है, इसलिए उनकी बातें ध्यान देने योग्य नहींं हैं।

Latest news