सतना: बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर 3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय की नगर कर्मचारियों की बैट से पिटाई का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि बीजेपी के एक और माननीय ने एक और सरकारी कर्मचारी को पीट-पीटकर अस्पताल पहुंचा दिया है. इस बार मामला सतना का है जहां बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष ने सीएमओ को पीट-पीटकर अस्पताल के बिस्तर तक पहुंचा दिया है. जानकारी के मुताबिक रामनगर में बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने परिषद कार्यालय पहुंचकर सीएमओ पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. खून से लथपथ सीएमओ को पहले स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया फिर हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक सीएमओ की हालत गंभीर है और उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है. इस मामले में एसपी सतना रियाज इकबाल का कहना है कि दोनों का मेडिकल करवाया जा रहा है और दोनों का बयान दर्ज किया जाएगा. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी चेक की जा रही है. दोनों पक्षों की गवाही भी दर्ज की जा रही है. गौरतलब है कि बुधवार को आकाश विजयवर्गीय ने निगम कर्मचारियों की बैट से पिटाई की थी जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और फिर कोर्ट ने उन्हें 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

मध्य प्रदेश में जिस तरीके से सरकारी कर्मचारियों पर हमले हो रहे हैं उससे राज्य में कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल ये कि जब कानून के रखवाले ही कानून की इस तरीके से धज्जियां उड़ाने लगेंगे तो राज्य में शांति व्यवस्था कैसे स्थापित होगी. पिछले तीन दिनों में ये दूसरी घटना है जब सत्ता के नशे में चूर नेता ने सरकारी कर्मचारियों के साथ मारपीट कर उसे अस्पताल पहुंचा दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की तफतीश कर रही है. मामले में राजनीति में शामिल है तो पुलिस भी किसी तरह की कोई गलती नहीं करना चाहती इसलिए पुलिस भी संभलकर बयान दे रही है. देखना दिलचस्प होगा कि क्या आकाश विजयवर्गीय की तरह ही बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा या फिर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी.

Akash Vijayvargiya Send to Jail: निगम कर्मचारियों की बल्ले से पिटाई करने वाले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गी के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका खारिज, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

Kailash Vijayvargiya Son Akash Thrases Indore Municipal Officer Video: इंदौर में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश की खुली गुंडागर्दी, क्रिकेट बैट से की नगर निगम के अधिकारियों की पिटाई, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App