Tuesday, November 29, 2022

‘BJP में लड़के है गलती हो जाती है वाली सोच नहीं’- CM योगी का अखिलेश को जवाब

यूपी विधानसभा:

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा में इस वक्त बजट सत्र चल रहा है। इसी बीच मंगलवार को विधानसभा में कानून-व्यवस्था के मसले पर सत्ताधारी दल बीजेपी और विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के बीच तीखी नोक झोंक हुई। जिसमें सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव द्वारा राज्य की कानून व्यवस्था पर खड़े किए गए सवाल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया। सीएम योगी ने सदन में कहा कि भाजपा सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करती है।

गलती हो जाती है वाली सोच नहीं

मुख्यमंत्री योगी ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का नाम न लेते हुए निशाना साधा और कहा कि बीजेपी की सरकार में कभी भी ये नहीं कहा जाता कि लड़के हैं गलती हो जाती हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होती है।

कानून व्यवस्था में यूपी नंबर वन

मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार में अपराध और अपराधियों के खिलाफ जीरो टालरेंस के तहत सख्त कार्रवाई हो रही है। उन्होंने कहा कि चुस्त दुरूस्त कानून व्यवस्था के मुद्दे पर देश में यूपी आज नंबर वन है और इसलिए यूपी की जनता ने हमें दूसरी बार मौका दिया है। योगी ने कहा कि सरकार अपराधियों के खिलाफ ये अभियान आगे भी जारी रखेगी।

कुछ लोगों की गर्मी शांत हो रही है

मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान और उसके बाद भी कुछ लोगों ने राज्य की शांति व्यवस्था को बिगाड़ने की बहुत कोशिशे की थी। लेकिन उनकी कोशिशों को नाकाम कर दिया गया। उन्होंने कहा कि आज कुछ लोगों की गर्मी अच्छे ढंग से शांत हो रही है और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले पांच साल से यूपी में कही भी दंगा नहीं हुआ और कोई कर्फ्यू नहीं लगा है।

सपा प्रमुख ने साधा था निशाना

बता दें कि इससे पहले नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने सदन में अपनी बात रखते हुए कहा था कि इस वक्त उत्तर प्रदेस में महिलाओं के खिलाफ सर्वाधिक अपराध हो रहे है। सपा प्रमुख ने चंदौली, प्रयागराज और ललितपुर की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि यूपी में अपराध बढ़ रहे है।

यह पढ़े-

क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम, जिसमें उलझ गए लालू, इन मामलों में पहले ही लटक रही है तलवार

Latest news