रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रसार जोर शोर से जारी है. छत्तीसगढ़ में मौजूदा समय में बीजेपी की रमन सिंह सरकार है. चुनाव प्रचार के बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे बीजेपी में अंदरूनी कलह पैदा हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो छतीसगढ़ चुनाव प्रचार में छपवाए गए बीजेपी के बड़े बड़े पोस्टरों में नरेंद्र मोदी और अमित शाह से ज्यादा रमन सिंह को तवज्जो दी गई है.

प्रचार प्रसार में छपे बीजेपी के बड़े बड़े पोस्टरों में नरेंद्र मोदी से बड़ी तस्वीर रमन सिंह की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चुनाव राज्य चुनाव में पोस्टर और होर्डिंग्स में मुख्य चेहरा रमन सिंह का नजर आ रहा है. चुनाव की कमान उन्हीं के हाथ में दिख रही है. बताया जा रहा है कि इन बड़े बड़े होर्डिंग्स में रमन सिंह अहम तो पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के चाणक्य कहलाए जाने वाले अमित शाह को साइडों में जगह मिली है और अमित शाह तो किसी किसी होर्डिंग्स से गायब हैं.

राजनीतिक पंडितों ने तो इसे बेहद हैरान कर देने वाला बताया. बीजेपी पूरे देश में जहां पीएम नरेंद्र मोदी के दम पर चुनाव लड़ती है वहीं छत्तीसगढ़ में कुछ उलट ही दिखा. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में पिछले 15 साल से बीजेपी की सरकार है. वहीं राज्य चुनाव में कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है जिन वजहों से बीजेपी को एंटी इन्कमबेंसी का डर सता रहा है.

PM Narendra Modi Rally in Chhattisgarh Ambikapur: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने बजाया कांग्रेस का ढोल बोले- नोटबंदी से सिर्फ एक परिवार को ही दिक्कत

Bhima Koregaon Violence: पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने के आरोप में 10 के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर