नई दिल्ली. BJP Attacks Congress On Kartarpur Corridor: करतारपुर कॉरिडोर और राम जन्मभूमि पर आए सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले को लेकर भाजपा ने आज कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि करतारपुर कॉरिडोर और राम जन्मभूमि को लेकर जिस प्रकार कांग्रेस का रवैय्या रहा है वो आज हमारे सामने उजागर हुआ है. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू वो करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में पाकिस्तान के मुख्य अतिथि के रूप में जाते हैं और भारत के पहले जत्थे में भी नहीं जाते हैं. इसके साथ ही संबित पात्रा ने सिद्धू के बयान के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी की मांग की है.

संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू का ये कहना है कि हम मार रहे हैं और वो (पाकिस्तान) बचा रहे हैं. सिद्धू का ये बयान कांग्रेस की मनोस्थिति को दर्शाता है. अगर जान से कोई मारने का काम करत है तो ये पाकिस्तान करता है. हमारे जवानों को मारने का काम करता है तो वो पाकिस्तान करता है. नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान में जाकर हिंदुस्तान को बदनाम करने की साजिश रचते हैं. हम मांग करते हैं कि सोनिया गांधी जी देश से क्षमा मांगे.

रामजन्मभूमि पर आए सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले को लेकर संबित पात्रा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि भारत की सर्वोच्च न्यायालय और भारत की न्याय प्रणाली से अच्छी न्याय प्रणाली पूरे विश्व भर में नहीं है और उस न्याय प्रणाली पर उंगली उठाने का काम कांग्रेस की माउथपीस नेशनल हेराल्ड शर्मनाक तरीके से करती है. सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया को सुप्रीम कोर्ट ऑफ पाकिस्तान कहना ये धिक्कार योग्य है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी की नेशनल हेराल्ड जिस प्रकार से शांति और सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रही है ये निंदनीय है.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि चाहे नवजोत सिंह सिद्धू हो या सोनिया गांधी और राहुल गांधी की नेशनल हेराल्ड वो बार-बार हिंदुस्तान के खिलाफ और कहीं न कहीं पाकिस्तान के पक्ष में बोलते आ रहे हैं. हम चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी की अध्यक्षा इसके लिए माफी मांगे. बता दें कि बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने दशकों पुराने विवाद अयोध्या मामले का निपटारा कर दिया. सुप्रीम कोर्ट ने 2.77 एकड़ की विवादित जमीन रामलला विराजमान को दे दी. वहीं सुन्नी वक्फ बोर्ड को अयोध्या में ही कहीं मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन देने का आदेश दिया. साथ ही राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र सरकार को 3 महीने के भीतर ट्रस्ट निर्माण करने का आदेश दिया.

Asaduddin Owaisi Ayodhya Verdict Speech Video: अयोध्या राम मंदिर बाबरी मस्जिद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी- हम इसलिए नहीं मानते क्योंकि हम अल्लाह को मानते हैं

Justice Ganguly On Ayodhya Verdict: अयोध्या फैसले पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज अशोक गांगुली ने उठाए सवाल, कहा- इसे स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं