नई दिल्ली. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर बीजेपी ने जमकर हमला बोला. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली के रामलीला मैदान में चल रहे बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, ”कांग्रेस का शहजादा हो, बंगाल की दीदी हो, आंध्र प्रदेश के बाबू हो, यूपी की बहन जी हो, सब दिल में इच्छा रखते हैं और सबकी तलवारें चुनाव के बाद निकलेंगी.” जेटली ने कहा, सभी नेता मोदी से डरकर एक हो रहे हैं. लेकिन ऐसे डरे हुए गठजोड़ों को जनता स्वीकार नहीं करेगी. जेटली ने कहा कि बीजेपी के पास सहयोगी दलों के अलावा लीडरशिप और संगठन भी है.

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की लीडरशिप के आगे कोई टिक नहीं सकता. ऐसे महगठबंधनों से हमें डरने की जरूरत नहीं. स्वार्थ के लिए हुए गठजोड़ कुछ ही वक्त के लिए हो पाते हैं. वित्त मंत्री ने एनडीए के सहयोगियों की बढ़ती संख्या का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि 2014 में बीजेपी के साथ 24 सहयोगी थे, जो इस बार बढ़कर 35 हो गया है. जेटली ने कहा, जनता को हम यह बात बताएंगे कि जिसे वह अपना फायदा (महागठबंधन) समझ रहे हैं, वह कैसे उनका नुकसान करता है.

राष्ट्रीय अधिवेशन में वित्त मंत्री ने बीजेपी की सीट बढ़ने का दावा भी किया. उन्होंने कहा कि पूरे देश में जबरदस्त उत्साह का माहौल है. दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था भारत की है. उन्होंने कहा, पिछली बार हमारी 282 सीट आई थी लेकिन इस बार उससे भी ज्यादा सीट आएंगी. समाज उम्मीदों से भरा है और ऐसे डरपोक गठजोड़ों को जनता स्वीकार नहीं करेगा.

SP-BSP Alliance: बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया अखिलेश यादव की सपा से गठबंधन, बीजेपी और कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी

SP BSP Seat Formula: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव, मायावती का गठबंधन, 38-38 सीटों पर लड़ेंगी सपा-बसपा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App