नई दिल्ली. जहां एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले तीन दिनों से अपने तीन मंत्रियों के साथ उपराज्यपाल अनिल बैजल के ऑफिस के बाहर धरना दे रहे हैं, तो वहीं इसके विपरीत केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ाने के लिए विपक्ष ने सीएम ऑफिस के बाहर धरना शुरू कर दिया है. विपक्ष व भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता विजेंद्र गुप्ता, विधायक मनिंदर सिरसा और आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

विपक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को नौटंकी बंद कर काम पर वापस लौट आना चाहिए. जब तक ये नौंटकी बंद नहीं होगी हम अपना धरना जारी रखेंगे. विपक्ष ने दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री के ओ वेटिंग रूम में धरना शुरू कर दिया है. विजेंद्र गुप्ता, सांसद प्रवेश वर्मा, विधायक मनिंदर सिरसा, विधायक जगदीश प्रधान, विधायक कपिल मिश्रा इस धरने में शामिल हैं, बता दें कपिल मिश्रा आप के ही विधायक हैं. जो पिछले काफी समय से अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान व आरोप लगाकर पार्टी से दूरी बना चुके हैं.

विपक्ष ने मुख्य रूप से तीन मांगे रखी हैं और उनका कहना है कि जब तक केजरीवाल काम पर नहीं लौटेंगे वह अपना धरना खत्म नहीं करेंगे. बता दें सोमवार से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, गोपाल राय और सत्येंद्र जैन प उपराज्यपाल के ऑफिस में ही डटे हैं. मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन एलजी से अपनी मांगे मनवाने के लिए अनशन पर हैं. वहीं मंगलवार को कांग्रेस के अजय माकन ने भी केजरीवाल पर तीखा हमला बोला था.

विपक्ष की मुख्य तीन मांगे –
1. केजरीवाल नौटंकी बन्द करें
2. CM तुरंत काम पर वापस लौटें
3. दिल्ली की जनता को पानी दो

AAP के सत्येंद्र जैन के बाद मनीष सिसोदिया ने भी शुरू किया अनशन, तीसरे दिन केजरीवाल सहित LG हाउस में धरना

अरविंद केजरीवाल ने फिर साधा LG पर निशाना, कहा- आईएएस को डरा धमका करवा रहे हैं हड़ताल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App