Punjab Election

पंजाब.  Punjab Election पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों ने नामांकन करना शुरू कर दिया। नामांकन के बाद नेता एक दूसरे पर जमकर बरस रहे हैं. इसी कड़ी में आज पंजाब के शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) ने अमृतसर पूर्व से अपना नामांकन पत्र जमा किया। वहीँ नामांकन पत्र जमा करने के बाद शिरोमणि अकाली दल के नेता अपने विरोधी नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जो लोग अपनी मां का नहीं हो सका वो जनता का क्‍या होगा.

बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के रहते हुए अमृतसर पूर्व का विकास नहीं हो सकता, यदि चन्नी उन्हें पंजाब का मुख्यमंत्री नहीं बनाते है तो हो सकता है कि नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान मुस्लिम लीग का मुखिया बनने के लिए पाकिस्तान चले जाए. उन्होंने कहा कि लोग सिद्धू को जानने लगे है और उनसे परेशान है. वहीँ पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें बढ़ गई है क्योकि उनकी अमेरिका में रहने वाली बहन ने उनपर गंभीर आरोप लगाए है.

पिता की मौत के बाद माँ को घर से निकला

उनकी बहन ने कहा कि उनके भाई नवजोत ने पिता की मृत्यु के बाद अपनी मां और बहनो को घर से निकाल दिया। नवजोत ने सभी को झूठ बोलै है कि वे 2 साल के बाद परिवार से अलग हो गए थे. नवजपोत सिंह सिद्धू की बहन,सुमन तूर ने कहा कि उनकी मां ने लावारिस हालत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर दम तोड़ा था. जब माँ की मृत्यु के बाद वे नवजोत के पास मिलने गई थी, तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला और मुझे पहचानने से इंकार कर दिया।

Lata Mangeshkar Health Update: सुर कोकिला की हालत नाजुक, डॉक्टर ने कहा दुआ की ज़रूरत

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर