Bihars Logger Became Millionaire

नई दिल्ली,  Bihars Logger Became Millionaire बिहार के किशनगंज गांव में रहने वाले एक लकड़हारे के रातों-रात अमीर बनने की खबर ने पूरे गाँव में अफवाहों की हवा चला दी. लोग तरह-तरह की बातें करने लगे. स्थानीय लोगो की माने तो, गरीब को 15 दिन पहले कहीं से गुप्त धन मिला था. अब लकड़हारा परिवार समेत अंडरग्राउंड है. जिसकी जांच हो रही है.

रातो-रात बन गया करोड़पति

मामला किशनगंज टाउन थाना क्षेत्र के टेउसा पंचायत का है. जहां, एक लकड़हारा और उसका बेटा रातो-रात गंगू तेली से राजा भोज बन गए. इस घटना से गाँव में अफवाहों का बाजार गर्म है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे है. गांव वालों की माने तो लतीफ और उसका बेटा उबेलुदल दोनों लकड़हारे हैं. दोनों को बीते दिनों कहीं से कोई गुप्त धन मिला था. धन आने के बाद बेटे उबेलुदल ने अपने रिश्तेदारों को पैसों के साथ-साथ, सात बाइक भी तोहफ़े में दी थी. परिवार ने नया ट्रेक्टर लिया, कई बीघा ज़मीन खरीदी और पक्के घर का निर्माण भी करवाया.

लॉटरी खरीद बने करोड़पति

बाप बेटे के रातो रात करोड़पति बनने की खबर पर लोग ये भी कहते नज़र आये कि दोनों लकड़हारों ने लॉटरी खरीदी थी. आपको बता दें कि बिहार में लॉटरी खरीदने पर पाबन्दी है. ख़बरों की माने तो दोनों ने ये लॉटरी बंगाल से खरीदी थी. जिसके बाद दोनों धनवान हो गए. इस समय कानूनी जवाबदेही से बचने के लिए दोनों कहीं भूमिगत हो चुके है. SDM ने मामले में जांच का निर्देश दिया है. स्थानीय पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है. रातो-रात इतना धनवान बनने का सच तो अब दोनों के मिलने पर ही सामने आएगा. फिलहाल पूरे किशनगंज में मामला चर्चा में बना हुआ है.

यह भी पढ़ें :-

Cute Look Entertainment : डिजिटल युग में धूम मचाने आ रहा है “टच का फोन”, सुनने वालों ने कहा वाह

Pradhan Mantri Jeevan Jyoti Bima Yojana : कोरोना से मौत पर भी नॉमिनी को मिलेगा रुपया

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर