पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के 30 सालों में बिहार में विकास न होने वाले बयान पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. उन्होने कहा कि पीके कौन है? मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पीके कौन है, क्या है? मुझे उनके ठिकाने का कोई पता नहीं है. इसके अलावा RJD नेता ने सीएए-एनआरसी को लेकर कहा कि वे इसको लेकर पूरी तरीके से क्लियर है. उन्होंने कहा कि हम इसका विरोध कर रहे है और आगे भी संसद में इसका विरोध करेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि फिलहाल ये बिहार में लागू होगा.

बता दें बीते दिन प्रशांत किशोर ने पटना में एक प्रेस कांफ्रेंस कर RJD और नितीश कुमार पर तंज कसा था. उन्होंने कहा कि लालू का बिहार में 15 साल राज रहा है और नीतीश का 17 साल. लालू के बारे में कहा जाता है कि उनके राज में समाजिक न्याय का दौर था. वहीँ नितीश कुमार के बारे में कहा जाता है कि उनके राज में सुशासन है, विकास हुआ. इन दोनों के 30 साल के शासनकाल के बावजूद बिहार पिछड़ा है.

हर क्षेत्र में गरीब, पिछड़ा है बिहार- पीके

प्रशांत किशोर ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि बिहार आज नीति आयोग समेत हर रिपोर्ट में हर क्षेत्र में गरीब, पिछड़ा है. उन्होंने कहा कि बिहार को बदलना है, हर क्षेत्र में आगे बढ़ना है और इसके लिए उसे एक नया विकल्प चाहिए। पीके ने कहा कि वे अभी कोई राजनीतिक पार्टी नहीं बना रहे है. यहां के लोग बिहार की हर समस्या से वाकिफ है, इसलिए मुझे इस लोगों के साथ मिलकर काम करना है और बिहार को आगे बढ़ाना है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर