सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी में एक बच्ची को सांप ने काट लिया. आनन-फानन में उसके पिता उसे नजदीकी सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. लेकिन एंबुलेंस मुहैया न होने के वजह से देरी के चलते बच्ची ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद बच्ची के पिता ने उसका शव गोद में लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर आक्रोश निकाला. पीड़ित पिता ने गु्स्से में आकर मोदी सरकार के नारे ‘बेटी बचाओ’ को ‘बेटी मारो’ नारा बताया.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला सीतामढ़ी जिले के एक गांव चैनपुर का है. जहां कुछ दिनों पहले चार साल की बच्ची सिमरन कुमारी को एक जहरीले सांप ने डस लिया. आनन-फानन में लड़की के परिजन नजदीकी मेजरगंज रेफरल अस्पताल ले गए. जहां उसकी हालत बिगड़ने पर सीतमणी सफदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. ऐसे में पीड़ित परिजनों का आरोप है कि उन्हें रेफर तो कर दिया गया लेकिन उनके मांगने पर भी अस्पताल ने एंबुलेंस मुहैया नहीं कराई जिसकी वजह से बच्ची के इलाज में देरी हो गई और उसकी मौत हो गई.

जिसके बाद बच्ची के पिता ने बच्ची की लाश गोद में लेकर पीएम मोदी को जमकर कोसा. बच्ची के पिता ने मोदी सरकार के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारे को गलत ठहराया. उन्होंने कहा कि क्या सरकार एक एंबुलेंस भी नहीं दे सकती. इसके साथ ही ‘बेटी बचाओ’ को ‘बेटी मारो’ नारा बताया. जिसके बाद बच्ची के पिता की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. दूसरी ओर रेफरल अस्पताल पदाधिकारी डॉ. के के झा के अनुसार, सरकारी एंबुलेंस 30 अगस्त से खराब है. वहीं जिला अधिकारी डॉ रणजीत कुमार सिंह ने कहा कि प्राइवेट एजेंसी एंबुलेंस चलाती है जिसपर सख्त एक्शन लिया जाएगा.

मुंबई: कोर्ट रूम में जज को सांप ने डसा, बाल-बाल बची जान

शर्मनाक: बिहार के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर दवाई से नहीं तांत्रिक झाड़ फूंक से कर रहे हैं इलाज, देखें VIDEO

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर