पटना. Bihar Sex Racket: बिहार की राजधानी पटना में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है, जिसमें राष्ट्रीय जनता दल के एक विधायक का नाम भी सामने आ रहा है. सेक्स रैकेट की सरगना ने दावा किया कि उसने 6,000 रुपये में एक नाबालिग को राजद विधायक के फ्लैट पर भेजा था. अनिता देवी नामक कॉल गर्ल सप्लायर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और पूछताछ में पता चला है कि उसने आरा की 12 साल की एक नाबालिग को किडनैप कर पटना में रखा था और बीते एक महीने में उसने पटना के कई हाई प्रोफाइल लोगों के पास उसे भेजा. यहां बताना जरूरी है कि देह व्यापार के धंधे में महज 12 साल की नाबालिग को जबरदस्ती धकेला गया था और पटना के कई ठिकानों पर भेजा गया था. हालांकि एक दिन नाबालिग अनिता देवी के चंगुल से भाग गई और उसने पुलिस को जाकर आपबीती बताई, जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई में पटना में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ.

सेक्स रैकेट में अपना नाम आने के बाद संदेश विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी विधायक अरुण यादव ने सफाई देते हुए कहा है कि इस घटना से उनका कोई वास्ता नहीं है, क्योंकि वह अपने पटना स्थित आवास पर कम ही रहते हैं और ज्यादातर समय अपने विधानसभा क्षेत्र में रहते हैं. अरुण यादव ने कहा कि पटना स्थित उनके आवास पर कर्मचारी रहते हैं. अरुण यादव का आवास पटना सचिवालय के पास क्वार्टर नंबर 28 में हैं. इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में राजद विधायक अरुण यादव के साथ ही एक इंजीनियर का नाम भी सामने आया है.

मालूम हो कि पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को बताया कि कॉल गर्ल सप्लायर अनिता देवी ने एक महीने पहले उसका किडनैप कर लिया था और उससे जबरदस्ती देह व्यापार का धंधा करवाती थी. नाबालिग के इनकार करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी. बीते 18 जुलाई को मौका पाकर नाबालिग पीड़िता अनिता देवी के यहां से फरार हो गई और अपने घर पहुंची. बाद में उसने परिजनों को सारी बातें बताई, जिसके बाद नाबालिग को उसके परिवार वाले पुलिस के पास ले गए. पुलिस ने नाबालिग के बयान के आधार पर कॉल गर्ल सप्लायर अनिता देवी को धर दबोचा और इसके बाद पटना हाई प्रोफाइल सेक्स रेकैट का पर्दाफाश हुआ. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और माना जा रहा है जल्द ही मामले में कुछ और वीआईपीज की संलिप्तता की खबरें आ सकती हैं.

Krishna Bam Sultanganj Deoghar Kanwar Yatra: सावन के महीने में कृष्णा बम हर सोमवार सुल्तानगंज से डाक बम के रूप में बाबा वैद्यनाथ के जलाभिषेक के लिए पहुंचती हैं देवघर

Chandrayaan 2 Misson Lauchend: जब इसरो ने लोगों से पूछा क्या ले जाना चाहेंगे चांद पर, किसी ने कहा स्मार्ट फोन किसी ने कहा टीवी तो किसी ने कहा आलू