July 18, 2024
  • होम
  • Bihar: जेडीयू सांसद देवेश चंद्र के यादव-मुस्लिम वाले बयान पर भड़की RJD, कहा- रद्द हो सदस्यता

Bihar: जेडीयू सांसद देवेश चंद्र के यादव-मुस्लिम वाले बयान पर भड़की RJD, कहा- रद्द हो सदस्यता

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : June 17, 2024, 10:00 pm IST

पटना: लोकसभा चुनाव में कम वोट मिलने से नाराज बिहार के जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने यादव और मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे यादव और मुस्लिमों के लिए कोई काम नहीं करेंगे क्योंकि इन्होंने वोट नहीं दिया है. सीतामढ़ी लोकसभा सीट से सांसद देवेश चंद्र के बयान पर विपक्ष दल भड़क गए हैं. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा है कि ऐसे जनप्रतिनिधि की संसद सदस्यता खत्म कर देनी चाहिए.

सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने क्या कहा?

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर आगे कहते हैं कि मेरे पास मुस्लिम समाज के एक शख्स कुछ काम करवाने के लिए आए थे, लेकिन हमने उन्हें स्पष्ट तौर पर कह दिया कि आपने वोट तो लालटेन को दिया होगा, इसलिए अगर आप आए हैं तो चाय-नाश्ता कर लीजिए और चलते बनिए, हम आपका कोई काम नहीं करेंगे.

50 हजार वोट से जीते हैं देवेश ठाकुर

जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने ये बातें अपने संसदीय क्षेत्र सीतामढ़ी में आभार यात्रा के दौरान कही. बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव में देवेश ने सीतामढ़ी सीट पर RJD के डॉ. अर्जुन राय को से 51,356 वोटों से हराया है. जेडीयू उम्मीदवार को चुनाव में कुल 5,15,719 वोट मिले, वहीं आरजेडी के राय को 4,64,363 वोट मिले. बताया जा रहा है कि देवेश ठाकुर अपनी जीत का अंतर कम होने से नाराज हैं. मालूम हो कि इस सीट पर 2019 के चुनाव में जनता दल (यूनाइटेड) के नेता सुनील पिंटू 2.50 लाख वोटों से जीत हासिल की थी.

यह भी पढ़ें-

नीतीश कुमार को INDIA गठबंधन से मिला था PM पद का ऑफर, जदयू नेता केसी त्यागी का बड़ा बयान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन