पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन से अलग होकर चुनाव लड़ रही चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी में और जेडीयू में चुनावी कैंपेन में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर इस्तेमाल करने को लेकर तकरार बढ़ती ही जा रही है. बीजेपी चिराग पासवान को सख्त हिदायद दे चुकी है कि अगर उन्होंने अपने चुनावी कैंपेन में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल किया तो उन्हें कार्रवाई के लिए तैयार रहना होगा. तस्वीर को लेकर जारी विवाद के बीच चिराग पासवान ने कहा है कि उन्हें चुनाव में पीएम मोदी की तस्वीर की कोई जरूरत नहीं है. चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी उनके अभिभावक हैं और वो हमेशा उनके दिल में रहते हैं. चिराग पासवान ने कहा कि पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर कई लोग परेशान हैं और पीएम मोदी की तस्वीर की जरूरत नीतीश कुमार को होगी, उन्हें पीएम मोदी की तस्वीर नहीं चाहिए क्योंकि वो उनके दिल में हैं.

दरअसल पीएम मोदी की तस्वीर का मुद्दा उस वक्त उठा था जब बिहार के उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा था कि लोजपा एनडीए का हिस्सा नहीं है. बिहार चुनाव में बीजेपी-जेडीयू और वीआईपी साथ हैं. ऐसे में अगर ऐसे में अगर गैर-एनडीए प्रत्याशी प्रधानमंत्री का नाम या उनकी तस्वीर का उपयोग करता है तो ऐसे लोगों के खिलाफ बीजेपी कानूनी कार्रवाई करेगी. गौरतलब है कि चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी इस बार अकेले चुनावी मैदान में है.

पीएम मोदी की तस्वीर पर जारी विवाद के बीच लोजपा प्रवक्ता ने पिछले दिनों कहा था कि प्रधानमंत्री पर किसी एक दल का नहीं होता. उन्होंने कहा था कि हम पीएम मोदी की तस्वीर और उनके कामों को लेकर जनता के बीच जाएंगे. उनसे जब शिकायत को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि अगर कोई चुनाव आयोग के सामने हमारी शिकायत करता है तो जो निर्णय आयोग का आएगा उस पर अनुपालन किया जाएगा. बता दें कि चिराग पासवान ने ऐलान किया था कि लोजपा बिहार में बीजेपी के खिलाफ में अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी, मगर एक दो जगहों पर यह अपवाद भी देखने को मिला है.

Bihar Board Date Sheet 2021: फरवरी में होंगे बिहार बोर्ड 10वीं और 12वीं एग्जाम 2021, देखे पूरा शेड्यूल

Bihar Assembly Election 2020: NDA में हुआ सीट बंटवारा, जेडीयू 122 तो बीजेपी 121 सीटों पर लडेगी चुनाव, एलजेपी गठबंधन से बाहर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर