पटना: बिहार में पहले चरण के मतदान से पहले चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार के लिए जेल ही सही जगह है. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा संभव ही नहीं कि नीतीश कुमार घोटाले में शामिल ना हों. चिराग ने कहा कि ‘मैंने कहा था कि यदि वे दोषी हैं, तो जांच के बाद उनको जेल भेजा जाएगा. ऐसा कैसे संभव है कि मुख्यमंत्री को इतने बड़े पैमाने पर चल रहे भ्रष्टाचार और घोटाले की भनक नहीं है? अगर उन्हें जानकारी नहीं है तो जांच होनी चाहिए. हालांकि, लोगों का और मेरा मानना है कि वह इसमें शामिल हैं, वह भ्रष्टाचारी हैं और किसी भी भ्रष्ट व्यक्ति को जेल भेजना चाहिए.’

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के लिए कहा कि किसी भी भष्ट नेता को खुलेआम घूमने की इजाजत नहीं होनी चाहिए इसलिए नीतीश कुमार के लिए जेल ही सही जगह है. गौरतलब है कि चिराग पासवान पूरे चुनावी कैंपेन में नीतीश कुमार पर हमला बोलते आए हैं जबकि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलना तो दूर चिराग उनकी जमकर तारीफ करते हुए दिखे हैं. यहां तक की चिराग ने एक इंटरव्यू में खुद को पीएम नरेंद्र मोदी का हनुमान तक कह डाला था और कहा था कि उनका सीना चीर कर देखेंगे तो मोदी जी की तस्वीर मिलेगी.

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बिहार में हुए चुनावी भाषणों के दौरान चिराग पासवान के खिलाफ कुछ भी बोलने से बचते नजर आए. इसके उलट पीएम मोदी ने अपने भाणषों के माध्यम से राम विलास पासवान और दिवंगत रघुवंश प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि दी. कयास लगाए जा रहे हैं कि चुनाव के बाद सीटों के समीकरण के हिसाब से बीजेपी एलजेपी के साथ मिलकर भी सरकार बना सकती है. गाहे बगाहे बीजेपी के कई नेता इस ओर इशारा भी कर चुके हैं.

Bihar Opinion Poll Satta Bazar: सारे ओपीनियन पोल से उलट बिहार में महागठबंधन की सरकार बनवा रहा है सट्टा बाजार, जानिए किसको कितनी सीटें?

Bihar Election 2020: बिहार में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम नरेंद्र मोदी पर चिराग पासवान पर साधी चुप्पी