Bihar Assembly Elections 2020: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए से अलग होकर सभी सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने खुद को पीएम नरेंद्र मोदी का हनुमान बताया है. चिराग पासवान ने कहा कि उनका संकल्प है कि बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में बीजेपी-एलजेपी की सरकार बने.
चुनाव प्रसार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाने को लेकर हुए विवाद पर चिराग पासवान ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ था, हूं और रहूंगा. तस्वीर को लेकर भी विवाद हुआ कि ये लोग कहीं पीएम की तस्वीर नहीं लगा सकते हैं. मुझे कहीं तस्वीर नहीं लगानी है. मेरे दिल में प्रधानमंत्री बसते हैं. मैं उनका हनुमान हूं. हनुमान की तरह चीर कर देख लें मेरा सीना, मेरे दिल में प्रधानमंत्री मोदी बसते हैं.

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए चिराग पासवान ने कहा कि पीएम मोदी की तस्वीर लगाने की जरूरत नीतीश जी को पड़ेगी क्योंकि अनुच्छेद 370, सीएए, एनआरसी जैसे मुद्दों पर उन्होंने हमारे प्रधानमंत्री का विरोध किया है. इसलिए उनको इसकी ज्यादा जरूरत हैं, वो ज्यादा तस्वीरें लगाएं. मैं यहां क्लियर कर दूं कि मैं बीजेपी के साथ था, हूं और रहूंगा. मेरा संकल्प है कि 10 तारीख को बिहार में डबल इंजन की सरकार बनें. बिहार में बीजेपी के नेतृत्व में बीजेपी-एलजेपी की सरकार बने ये मेरे संकल्प है.

इससे पहले चिराग ने अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की एक ऑडियो क्लिप साझा किया जिसमें रामविलास पासवान जुल्म ना करने और ना सहने की बात कहते हुए सुनाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि बिहार में चुनाव के एलान के साथ ही चिराग पासवान कई बार अलग-अलग जगहों पर बयान दे चुके हैं कि उन्हें बीजेपी से कोई परहेज नहीं है लेकिन वो बिहार में एनडीए गठबंधन का हिस्सा नहीं बनेंगे. वहीं दूसरी तरफ जेडीयू चिराग पासवान को वोट कटवा बता रहे हैं.

Bihar Polls 2020: लोजपा बिहार चुनाव में नहीं करेगी पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल, चिराग पासवान बोले- फोटो की जरूरत नीतीश जी को पड़ती होगी

Ramvilas Paswan Passes Away: लोजपा के संस्थापक और मोदी सरकार में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान का निधन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर