Sunday, September 25, 2022

Bihar Politics: फिर से RJD की सरकार आने पर खुशी में झूमे ‘लालू यादव’, बेटी रोहिणी ने शेयर किया वीडियो

Bihar Politics:

पटना। बिहार की सियासत में एक बार फिर लालू परिवार सत्ता के केंद्र में आ गया है। जेडीयू और बीजेपी गठबंधन टूटने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब फिर से महागठबंधन के पाले में आ गए है। राजधानी पटना में मंगलवार को दिनभर हुए राजनीतिक महासंग्राम के बाद आज नीतीश-तेजस्वी की जोड़ी नई सरकार की कमान अपने हाथ में ले लेगी।

राज्य में दोबारा राष्ट्रीय जनता दल की सरकार आने से लालू परिवार में जश्न का माहौल है। इसी बीच खराब सेहत की वजह से पिछले कई दिनों से सक्रिय राजनीति से दूर राजद अध्यक्ष लालू यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सरकार बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

रोहिणी ने शेयर किया वीडियो

लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने आज सुबह अपने ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें आरजेडी प्रमुख के हाथ में एक कार्ड दिख रहा है। इसमें लालू यादव अपनी नातिन की ओर से लिखा गया संदेश पढ़ रहे है।

कार्ड में लिखा गया है ये संदेश

रोहिणी आचार्य द्वारा शेयर किए गए वीडियो में लालू यादव जो कार्ड पढ़ रहे हैं, उसमें उनकी नातिन ने एक संदेश लिखा है। कार्ड में लालू यादव के जल्द ठीक होने की कामना की गई है और नाना जी जिंदाबाद भी लिखा गया है।

Bihar New Government: Rohini Acharya shared VIDEO of Lalu Prasad Yadav on Twitter and Gave Massage Bihar New Government: 'सबको देना है सम्मान लालू जी का है यही पैगाम...' रोहिणी आचार्या ने शेयर किया VIDEO

रोहिणी ने बताया लालू का पैगाम

लालू यादव की विदेश में रहने वाली बेटी रोहिणी आचार्य ने वीडियो के साथ ट्वीट में अपने पिता का एक संदेश भी बताया है। उन्होंने लिखा है कि सबको देना है सम्मान, लालू जी का है यहीं पैगाम.. बिहार के विकास पर ध्यान देना है इसके सिवा न कुछ कहना है।

फिर से किंगमेकर बने लालू यादव

बता दें कि बिहार की राजनीति में पिछले कई दशकों से कभी किंग और कभी किंगमेकर की भूमिका में रहे लालू यादव की तबियत पिछले कई महीनें से खराब है। उन्हें चर्चित चारा घोटाला में सजा भी मिल चुकी है। लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी बिहार के एकलौते ऐसे दंपत्ति है, जिन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर अपनी सेवाएं दी है। अब जेडीयू के बीजेपी से गठबंधन तोड़ने के बाद वो एक बार फिर से किंगमेकर की भूमिका में आ गए हैं।

बीमार लालू यादव ने शायराना अंदाज में भरी हुंकार, कहा- 'मैं जिस जगह पे खड़ा हूं किसी दलील से हूं'

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news