नई दिल्ली. गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चे में हैं. उनका डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. इसे लेकर इलाके में कई तरह की चर्चा चल रही है. कोई कह रहा है कि वीडियो पुराना है तो कई इसे नया बता रहा है. वीडियो वायरल कर रहे लोगों का कहना है कि यह शनिवार और रविवार की रात का है.

मिली जानकारी के अनुसार विधायक के वीडियो महाशिवरात्रि का है। महिला कलाकार के साथ वे ताल से ताल मिलाकर नाच रहे हैं। इससे पहले भी विधायक का कई वीडियो वायरल हुए हैं वहीं पर जदयू विधायक ने ठुमके लगाये. वीडियो के शुरुआती भाग में एक भक्ति गाना बज रहा है जिस पर विधायक नृत्य कर रहे हैं. यह गाना समाप्त होते ही भोजपुरी गाना शुरू होता है जिसपर विधायक ठुमके लगा रहे हैं.

बता दें कि, नवगछिया में गोपाल गोशाला स्थित जगतपति नाथ शिव मंदिर में महाशिवरात्रि पर जागरण कार्यक्रम का आयेाजन किया गया था। कार्यक्रम में गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल मौजूद थे। इस दौरान जब महिला कलाकार ने अपनी प्रस्‍तुति शुरू की तो वे रुक नहीं सके। वे भी मंच पर पहुंचे और महिला कलाकार के साथ जमकर डांस किया।

Jharkhand Nursing students Molestion: टॉलरेंस टेस्ट के बहाने नर्सिंग छात्राओं के प्राइवेट पार्ट छूता था निदेशक, गिरफ्तार

Farmers Agitation : किसानों का आंदोलन होगा और तेज, टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शनकारी किसानों ने घर बनाने का काम किया शुरू

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर