Brutally-murdered

बिहार. Brutally-murdered  बिहार के बेगूसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां जिले के बखरी नगर परिषद के पार्षद के पिता को कुछ बदमाशों ने पत्थर और ईंट मारकर मौत के घाट उतार दिया। पार्षद के पिता की हत्या करने के बाद बदमाशों ने शव को पार्षद के घर के बाहर फेंक दिया और खुद फ़रार हो गए. घटना नगर परिषद के वार्ड संख्या 16 की है, जहां के निवर्तमान पार्षद सुबोध सहनी के पिता रासो सहनी को कुछ बदमाशों ने उनके घर पर मार दिया। सुबोध सहनी ने बताया कि उनके पिता बखरी थाना के पुराने भवन के पास बने अपने मकान में रहते थे, वे बीमार रहते थे और उन्हें चलने-फिरने में दिक्कत होती थी. उस रात भी हम सभी लोगों ने उन्हें खाना दिया और फिर सारा परिवार अपने दूसरे घर में आ गए.

मारकर शव को सड़क पर फेंका

इसके बाद जब सुबह कुछ लोग घूमने के लिए सड़क पर निकले तो देखा कि बुजुर्ग की लाश पड़ी हुई थी. आस-पास के लोगों ने इस बात सूचना परिवार वालों को दी, जिसके बाद घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीँ बुजुर्ग की हत्या के बारे में ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वह जब घर के अंदर आराम कर रहे थे, तो कुछ बदमशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और शव को सड़क पर यह सोचकर रख दिया कि इसे एक्सीडेंट का रूप दिया जा सके.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस घर में बुजुर्ग की मृत्यु हुई है उस जगह ढेरों पत्थर पड़े है और सामान भी बिखरा हुआ पड़ा है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामलें की खोजबीन जारी है.

Lata Mangeshkar Health Update: सुर कोकिला की हालत नाजुक, डॉक्टर ने कहा दुआ की ज़रूरत

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर