पटना: बिहार से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां सांवली सूरत की वजह से एक महिला की जान चली गई. वो भी महज शादी के 9 महीने बाद ही. हत्या की दिल दहला देने वाली ये घटना फुलवारी शरीफ इलाके की है. फुलवारी शरीफ के नवजीवन हॉस्पिटल में मृतका सुरभि व सुमन कुमार एक साथ रहकर काम किया करते थे.

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी के समय से ही मृतका का पति उसे हमेशा सांवली सूरत होने का ताना देता था लेकिन मृतका सुरभि लगातार यह सहन कर रही थी. बीते रविवार को रंग की वजह से पति-पत्नी के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने सुरभि की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतका के भाई चंदन कुमार को भी फोन कर सूचना दे दी कि सुरभि की सांसे थम गई है. सूचना मिलते ही चंदन कुमार भागलपुर से तुरंत फुलवारी शरीफ पहुंच गया और पुलिस की मदद से अस्पताल में पहुंचा जहां अपनी बहन को मृत पाया.

पुलिस ने मृतका के भाई द्वारा सुरभि के पति सुमन कुमार पर हत्या का आरोप लगाया गया जिसके बाद पुलिस ने सुमन कुमार को नामजद आरोपी मानकर गिरफ्तार कर लिया और गिरफ्तार करने के बाद पुलिस स्टेशन ले आई. इस मामले में अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ़ हो पायेगा कि आखिर इसकी हत्या किस तरह से हुई थी.

य़ह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर