Shyam Bahadur Singh

बिहार. Shyam Bahadur Singh बिहार में जहा एकओर नीतीश सरकार लगातार शराबबंदी को लेकर सख्त रुख अपना रही है तो वहीं दूसरी ओर विरोधी दल के नेता उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है. इस बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले पूर्व विधायक ही उनके फैसले के खिलाफ खड़े हो गए है. पूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह ने कहा वे गाँधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन का आयोजन कराएंगे। इस सम्मेलन कोई भी आ-जा सकता है. उन्होंने कहा कि इस ‘सम्मेलन का मकसद शराबबंदी में ढील लाना है.

बता दें पूर्व विधायक श्यामबहादूर सिंह जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के कार्यालय का उद्घटान समारोह में पहुंचे थे, जहां से उन्होंने इस बात का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि शहर में ठंड कम हो जाए तो वे इस सम्मेलन का आयोजन करेंगे। इस सम्मलेन में हर कोई आ सकता है और सभी की पूंजी के हिसाब से दारू की अलग-अलग ब्रांड पिलाई जाएगी।

“इयर बीयर सब लोगों को मिलना चाहिए”

श्याम बहादूर ने कहा कि वे इस सम्मेलन के जरिए मुख्यमंत्री जी से हाथ जोड़ कर आग्रह करेंगे कि वे शराब बंदी में थोड़ा ढील दें. उन्होंने आगे कहा कि वैसे भी प्रदेश में दारू कभी बंद हुआ है? दारू पर होम सर्विस नहीं सेल्फ सर्विस वाली व्यवस्था होना चाहिए और इयर बीयर सब लोगों को मिलना चाहिए . विदेशी नहीं देशी भी खुलना चाहिए .

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 125 प्रत्याशियों में से 50 महिलाएं

Resignation Continues in BJP : भाजपा में इस्तीफों का दौर जारी, शिकोहाबाद से विधायक ने भी छोड़ी पार्टी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर