पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में महज एक हफ्ता रह गया है और इस बीच तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. नेता पूरे दम-खम के साथ जनता से संवाद करने और विपक्ष को नीचा दिखाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. इस बीच आज बिहार में रैली के दौरान राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव पर एक चुनावी जनसभा के दौरान किसी ने चप्पल फेंक दी. इस घटना का वीडियो भी सामने आया जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह चप्पल तेजस्वी यादव पर फेंकी गई. जानकारी के मुताबिक बिहार के औरंगाबाद में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. तेजस्वी मंच पर बैठे ही थे कि उनपर पहली चप्पल फेंकी गई जिसमें वो बाल-बाल बच गए और चप्पल उनके कान से पास से होते हुए निकल गई. दूसरी चप्पल तेजस्वी यादव को लगी.

ये पूरी घटना इतनी जल्दी हुई कि किसी को कुछ सोचने समझने का मौका ही नहीं लगा, पहली जप्पल जबतक बिना तेजस्वी को लगे जमीन पर गिरी तबतक दूसरी चप्पल आ गई जो सीधा तेजस्वी यादव के पेट के पास आकर लगी. इस दौरान तेजस्वी यादव की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई और वो अपने स्वाभाविक और चिर परिचित अंदाज में भाषण देकर रैली समाप्त करके वहां से निकल गए.

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही महागठबंधन चुनावी मैदान में है और तेजस्वी यादव को बिहार के हर जिले में अपार जनसमूह मिल रहा है. तेजस्वी यादव इन दिनों हेलिकॉप्टर से उड़ रहे हैं और एक ही दिन में 9-9 चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. आने वाले दिनों में ये मुकाबला और भी रोचक होने जा रहा है क्योंकि आने वाले दिनों में बिहार में योगी आदित्यनाथ और प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी की रैलियां होनी बाकी है. देखना दिलचस्प होगा कि पीएम मोदी का जादू इस बार बिहार पर चलता है या नहीं.

Bihar Assembly Election 2020: चुनाव से पहले तेजस्वी यादव का बड़ा दावा, कहा- पहली ही कैबिनेट में करेंगे 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का फैसला

Bihar Polls 2020: चिराग पासवान ने खुद को बताया पीएम नरेंद्र मोदी का हनुमान, कहा- मेरे दिल में प्रधानमंत्री बसते हैं, सीना चीर कर देख लो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर