बिहार: बिहार के पूर्वी चंपारण जिला में शराब के नशे में धुत आदमी ने 9 साल की मासूम बच्ची की पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना थाना क्षेत्र चकिया की है. मृतक बच्ची की पहचान नौ वर्षीय नंदिनी कुमारी के रूप में की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की देर रात नशे में धुत एक युवक ने मृतक बच्ची की मां के साथ बदसलूकी व गाली-गलौज करते हुए मारपीट की थी. अपनी मां की चीख-पुकार सुन कर बीच बचाव करने नौ वर्षीय नंदिनी कुमारी आई तो नशे में धुत आरोपी ने बच्ची की भी जमकर पिटाई कर दी. बुरी तरह घायल बच्ची को उसके परिवारवाले निजी अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक बच्ची की मां अंजू देवी ने बताया कि घटना की रात गर्मी के कारण वो अपने घर के दरवाजे पर बैठी हुईं थी. उसी बीच बुलेट मोटरसाइकिल से आरोपी दरवाजे के पास आया और महिला से गाली गलोच करने लगा. जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी भड़क गया और उसने फोन कर अपने संगियों को भी बुला लिया. इसके बाद आरोपी महिला के बालों को पकड़ कर घसीटते हुए उसे खेतों की ओर ले गया, जिससे महिला की साड़ी खुल गयी और वो निर्वस्त्र हो गई. महिला की चीख-पुकार की आवाज़ सुनकर नंदनी समेत उसकी चारों बेटियां मां को बचाने आई तो आरोपी और उसके साथी परिजन पीड़ित महिला पर टूट पड़े और उनकी जमकार पिटाई कर दी.

मारपीट व गला दबाने की वजह से नौ साल की नंदिनी अचेत हो कर गिर पड़ी. जिसके बाद हमलावर वहां से चले गए. मृतक बच्ची के बेहोश पड़ी नंदिनी को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची जिसके बाद लड़की के शव को पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लिया गया.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर