Sunday, September 25, 2022

बिहार: सीएम KCR की बेटी ने की नीतीश कुमार की तारीफ, कहा- पिछले दरवाजे से राजनीति के दौर का जवाब

हैदराबाद। बिहार में बुधवार को नीतीश कुमार ने आरजेडी के साथ मिलकर महागठबंधन की सरकार बना ली है। नीतीश ने सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री की शपथ ली। इसी बीच तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की विधायक और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) की बेटी कविता (K. Kavitha) ने कहा कि बिहार का राजनीतिक घटनाक्रम पूरे देश के लिए एक सकारात्मक बदलाव है।

क्या बोली विधायक कविता

टीआरएस की विधायक कविता ने कहा कि, बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने ‘पिछले दरवाजे से राजनीति के दौर’ का सीधा जवाब दिया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार और नालंदा विश्वविद्यालयों ने हमेशा दुनिया को रास्ता दिखाया है और अब वही देश के लिए भी कर रहे हैं.

पिछले दरवाजे की राजनीति खत्म

तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता ने कहा कि, यह पूरे देश के लिए सकारात्मक बदलाव है क्योंकि नीतीश कुमार ने ‘पिछले दरवाजे से राजनीति के दौर’ का सही तरह से जवाब दिया है, मैं यह व्यक्तिगत रूप से मानती हूं. पिछले दरवाजे की राजनीति चाहे एक तरफ हो या दूसरी तरफ हो, यह रुकना चाहिए और बिहार से ये रास्ता शुरू कर दिया है.” कविता ने आगे कहा कि वह बिहार के लोगों द्वारा दिए गए फैसले को बनाए रखने के लिए कुमार और महागठबंधन के प्रयासों की सराहना करती हैं.

CM नीतीश कुमार आठवीं बार बने सीएम

बता दें कि नीतीश कुमार ने बुधवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से होने के बाद उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल सहित अन्य विपक्षी दलों के साथ मिलकर नई सरकार बनाई. नीतीश कुमार ने आठवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news