Bihar Accident

बिहार . Bihar Accident बिहार के बीजेपी विधायक और गीतकार विनय बिहारी एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं. इस दुर्घटना में बीजेपी के पूर्व मंत्री और विधायक विनय बिहारी के दाहिने हाथ और बाएं पैर में चोट लगी है. ख़बरों के मुताबिक बीजेपी MLA के साथ गाड़ी में उनकी पत्नी, भतीजा और दो सुरक्षाकर्मी सवार थे. हादसा उस वक़्त हुआ जब विनय कुमार लौरिया से पटना लौट रहे थे.

बीजेपी विधायक को आई गंभीर चोटें

पटना के गांधी सेतु रोड पर अचनाक उनकी गाड़ी पर एक तेज रफ़्तार पिकअप ने टक्कर मार दी और इसके चलते उनकी गाड़ी का आगे का हिस्सा बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया. गाड़ी में मौजूद सभी लोगों को हलकी चोटें लगी है, जबकि MLA विनय कुमार को गंभीर चोटें आई है. वहीँ इस घटना के बाद विनय कुमार ने बताया कि उनकी गाड़ी स्कॉर्पियो रोड पर धीमी रफ़्तार से चल रही थी, लेकिन अचानक पीछे से आ रही एक पिकअप वैन ने उनकी गाडी को टक्कर मार दी, जिसके चलते उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरी गाड़ी से जा टकराई। उन्होंने बताया कि फिलहाल सभी लोग ठीक है बस उन्हें कुछ चोटें आई है.

बीजेपी विधायक के बेटे समेत 7 लोगों की मौत

वहीँ बिहार के साथ-साथ बीती रात महाराष्ट्र के वर्धा में भी भयानक सड़क हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ़्तार कार ब्रिज से निचे उत्तर गई जिसके चलते कार में सवार बीजेपी विधायक (BJP MLA) विजय रहांगडाले (Vijay Rahangdale) के बेटे आविष्कार रहांगडाले (Avishkar Rahangdale) समेत 7 मेडिकल स्टूडेंट्स की मौके पर मौत हो गई. ख़बरों के मुताबिक सभी छात्र खाना खाने के बाद वर्धा जा रहे है, लकिन अचानक ड्राइवर ने गाड़ी से नियत्रण खोह दिया और कार ब्रिज से 40 फ़ीट निचे जा गिरी

यह भी पढ़ें:

RCF Apprentice Recruitment 2022: रेलवे करने जा रहा है 56 पदों पर बहाली, यहां देखें पूरी डिटेल

Taunt of Keshav on SP List : सपा की लिस्ट पर केशव का तंज, अपराधियों को टिकट देकर दहशत फैलाने की कोशिश

SHARE