पटना: आरजेडी से जेडीयू में शामिल हुए लालू प्रसाद यादव के समधि चंद्रिका राय जनता दल यूनाइटेड में शामिल होने के लिए आयोजित मिलन समारोह और बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए जेडीयू पर जमकर बरसे. चंद्रिका राय ने ये भी संकेत दिया कि उनकी बेटी ऐश्वर्या राय भी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं. दरअसल पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा था कि क्या ऐश्वर्या भी चुनाव लड़ेंगी जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि 25 साल का कोई भी जो पागल नहीं है, चुनाव लड़ सकता है. माना जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बिहार के महुआ विधानसभा सीट से जेडीयू की टिकट पर उम्मीदवार हो सकती हैं.

चंद्रिका राय ने तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव दोनों पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों भाई बिहार में सरकार बनाने का दावा करते हैं, लेकिन वे अब तक सेफ सीट खोज रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में उनके लिए कोई भी सीट सुरक्षित नहीं रहेगी. चंद्रिका राय ने कहा कि राजद अब गरीबों की पार्टी नहीं रह गई है बल्कि आज वो पैसे वालों की व्यवसायिक पार्टी बनकर रह गई है जहां पैसे लेकर टिकट बेचे जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजद में अब कार्यकर्ताओं की कोई पूछ नहीं बची है.

नीतीश कुमार के काम की तारीफ करते हुए चंद्रिका राय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विकास का जो काम किया है, वह अद्भुत है. हम पूरी निष्ठा से उनसे जुड़े हैं. उन्होंने कहा कि 15 साल पहले नीतीश कुमार को पूरी तरह से छिन्न-भिन्न बिहार मिला था, जिसे उन्होंने अपने कुशल नेतृत्व में पूरी तरह बदल दिया. अपने दामाद तेज प्रताप यादव पर जमकर बरसते हुए चंद्रिका राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में लालू प्रसाद के बड़े बेटे ने घूम-घूम कर अपने ही दल के प्रत्याशियों को हराया. मेरा भी खुला विरोध किया. मैंने शिकायत भी की लेकिन लालू जी या उनकी पार्टी ने कोई कार्रवाई नहीं की. चंद्रिका राय ने कहा कि खेत खाय गदहा और मार खाय कोई और, सजा गदहा को न मिलनी चाहिए.

Bihar Assembly Election: बिहार जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने महागठबंधन से नाता तोड़ा, जेडीयू में हो सकते हैं शामिल

Bihar Assembly Elections: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी को झटका, लालू के समधी चंद्रिका राय समेत 3 विधायक गुरुवार को जेडीयू में होंगे शामिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर