Sunday, September 25, 2022

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म में बड़ा खुलासा, औवेसी परिवार की है मर्सिडीज कार

हैदराबाद। हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में पिछले शनिवार को मर्सिडीज कार में नाबालिग के साथ हाई-प्रोफाइल राजनेताओं के परिवारों के पांच नाबालिगों ने रेप किया था. इस बालात्कार में एक आरोपी विधायक का बेटा भी शामिल है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की घोषणा की. पुलिस अधिकारी जोएल डेविस ने बताया कि आरोपी सादुद्दीन मलिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर पांच अपराधियों की पहचान की है। इन पांच में से तीन नाबालिग हैं।

विधायक परिवार की है मर्सिडीज कार

इस मामले में आरोप लगया जा रहा है कि बालात्कार करने वाले 5 नाबालिगों के पास जो कार थी वह एआईएमआईएम विधायक का बेटा और वक्फ बोर्ड अध्यक्ष इस घटना में शामिल था. राव ने आरोप लगाते हुआ कहा कि मर्सिडीज कार एमआईएम विधायक की बहन की है.

भाजपा का आरोप

बीजेपी नेता चिंतल्ला रामचंद्र रेड्डी ने आरोप लगाया कि आरोपी ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम और टीआरएस नेताओं के परिवारों से ताल्लुक रखते हैं। इसलिए सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं, पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

CCTV फुटेज बरामद

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिया गया. फुटेज के अनुसार पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी की भी पहचान कर ली है. नाबालिग आरोपी की जल्दी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

28 मई को हुआ था रेप

गौरतलब है कि 28 मई को 17 साल की पीड़िता एक पार्टी के बाद अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान हैदराबाद जुबली हिल्स इलाके में उसके साथ गैंगरेप किया गया था। ये मामला तब सबके सामने आया जब पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत इसकी शिकायत दर्ज कराई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है एक वीडियो में संदिग्ध आरोपियों के साथ पीड़िता एक पब के बाहर खड़ी दिखाई दे रही है। पीड़िता को आरोपियों ने पहले उसके घर छोड़ने की बात कही थी। लेकिन बाद में एक पार्क की हुई कार के अंदर उसके साथ मारपीट और बारी-बारी से रेप किया गया।

यह पढ़े-

क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम, जिसमें उलझ गए लालू, इन मामलों में पहले ही लटक रही है तलवार

Latest news