तरुणी गांधी

AAP Candidate Ashu Bangar joins Congress

चंडीगढ़: AAP Candidate Ashu Bangar joins Congress आम आदमी पार्टी (आप) के लिए फिरोजपुर ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र से आगामी पंजाब चुनाव के लिए घोषित उम्मीदवार आशु बांगर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। सुबह पार्टी छोड़ने वाले बांगर सोमवार को यहां कांग्रेस भवन में सीएम चन्नी और कांग्रेस नेतृत्व की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

पंजाब विरोधी है AAP- सीएम चन्नी

सीएम चन्नी ने उन्हें फिरोजपुर ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में भी घोषित किया। बांगर के साथ आप के कई कार्यकर्ता भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। विशेष रूप से, यह पहली बार होगा जब चुनाव नजदीक होने पर किसी घोषित उम्मीदवार ने पार्टी बदल किया है।बांगर का पार्टी में स्वागत करते हुए सीएम चन्नी ने कहा कि पंजाब को ऐसे साहसी और सच्चे दिल वाले युवाओं की जरूरत है, जो पंजाब की भलाई के लिए काम करना चाहते हैं और आप उम्मीदवार घोषित होने के बाद भी पार्टी छोड़ दें।“आप एक ‘धोखाधड़ी’ पार्टी है और अपने पंजाबी विरोधी एजेंडे का पता लगने के बाद, बांगर ने पार्टी छोड़ दी। मुझे विश्वास है कि उनके शामिल होने से पंजाब में कांग्रेस पार्टी मजबूत होगी।

AAP पंजाब को कंपनी की तरह चलना चाहती है 

सीएम ने कहा कि यह निंदनीय है कि पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने हाल ही में मीडियाकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया और पंजाब के किसानों के खिलाफ अपमानजनक बातें की, जिन्होंने पंजाब और खेती के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी थी।
पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे बांगर ने आप नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि मतदाताओं को लुभाने के लिए चुनावी प्रचार पर पैसा खर्च करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल सहित आप नेतृत्व ने उन्हें अपमानित और मजबूर किया।उन्होंने कहा, “आप एक बहुराष्ट्रीय कंपनी की तरह काम करती है और सभी नेता पंजाब से हैं, दिल्ली से तय किया गया है जो पार्टी द्वारा तथाकथित विकास एजेंडे और पंजाब के कल्याण पर बहुत दबाव डाल रहा है।”

10 विधायक छोड़ चुके है आप का दामन 

बांगर ने कहा कि चड्ढा एक तानाशाह की तरह काम कर रहे हैं और आप कार्यकर्ताओं को पंजाब नेतृत्व को विश्वास में लिए बिना उनके आदेश का पालन करने का निर्देश देते रहे हैं।इस बीच, आप द्वारा सीएम उम्मीदवार की घोषणा पर मीडिया के सवाल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, “आप द्वारा हेल्पलाइन शुरू करना और सीएम का चेहरा चुनना एक आंख धोने की गतिविधि है लेकिन वे पंजाब के लोगों को बेवकूफ नहीं बना पाएंगे। सीएम ने कहा कि आप के 10 विधायक और कई कार्यकर्ता पहले ही पार्टी छोड़ चुके हैं, जो दर्शाता है कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप ने अपने कार्यकर्ताओं और पंजाब के लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता खो दी है।

यह भी पढ़ें:

Punjab: छत्तीसगसढ़ के सीएम भूपेश बघेल ,शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह के खिलाफ FIR, कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करना पड़ा भारी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर