मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी के हाथ अब कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष तक पहुंच गई है. जानकारी के मुताबिक एनसीबी को जांच में भारती के घर से गांजा मिला है और उन्हें एनसीबी के दफ्तर में तलब किया गया. हर्ष और भारती को लेकर एनसीबी की टीम दफ्तर पहुंची है. सूत्रों के मुताबिक मुंबई के वर्सोवा और लोखंडवाला में एनसीबी की कई टीमों ने छापेमारी की. इस दौरान बताया जा रहा है कि भारती के घर पर भी छापेमारी हुई जहां से एनसीबी को गांजा मिला जिसके बाद उन्हें और उनके पति को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तलब कर लिया.

भारती और हर्ष एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुके हैं और उनसे पूछताछ जारी है. इस बीच कहा जा रहा है कि भारती और हर्ष से पूछताछ के बाद एनसीबी कुछ और जगहों पर छापेमारी कर सकती है. गौरतलब है कि हाल ही में एनसीबी की टीम ने फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी. इस दौरान एनसीबी की टीम ने अर्जुन के घर से उनका लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट आदि बरामद किया. यही नहीं एनसीबी की टीम ने अर्जुन के ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया. ड्रग्स के मामले में एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी उनके घर से गिरफ्तार किया था.

बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन की शुरूआत सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की घटना से हुई. 14 जून 2020 को सुशांत अपने घर में कमरे के पंखे से झूलते हुए पाए गए थे. इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया था. सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स कनेक्शन तक सबपर चर्चा शुरू हुई. ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था जिन्हें करीब एक महीने जेल में रहने के बाद जमानत मिली. ड्रग्स मामले में अबतक एनसीबी की टीम दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसे एक्ट्रेस से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है.

Sara Ali khan Coolie No 1 Promotion : पिता की सलाह पर सारा अली खान नहीं करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 का प्रमोशन, ड्रग्स केस में हुई थी पूछताछ

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने दिए वकील विकास सिंह के सवालों के जवाब

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर