मुंबई: ड्रग्स केस में गिरफ्तार की गई कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को जमानत मिल गई है. शनिवार को भारती सिंह और हर्ष के घर पर एनसीबी की रेड पड़ी थी जिसमें उनके घर से गांजा बरामद हुआ था. करीब 6 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद हर्ष और भारती ने कबूल किया था कि वो गांजे का सेवन करते हैं. देर रात एनसीबी ने भारती के पति को भी गिरफ्तार किया और आज दोनों की कोर्ट में पेशी हुई. रविवार को सबसे पहले हर्ष और भारती का कोरोना टेस्ट कराया गया जिसके बाद करीब 11 बजे दोनों की कोर्ट में पेशी हूई.

कोर्ट नें एनसीबी ने हर्ष और भारती की रिमांड मांगी लेकिन कोर्ट ने रिमांड देने से इनकार कर दिया. इस दौरान दोनों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया. कोर्ट में भारती और हर्ष के अलावा दो और ड्रग पैडलर्स की भी पेशी हुई थी जिनकी रिमांड एनसीबी को मिल गई है. कोर्ट ने भारती और हर्ष को 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा था जिसके बाद हर्ष और भारती को टलोजा जेल में रखा गया था. कोर्ट के फैसले के खिलाफ हर्ष और भारती ने जमानत याचिका दाखिल की थी. कोर्ट ने भारती और हर्ष को 15 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच हो रही है. ड्रग्स केस में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तार हुई थी. इसके अलावा ड्रग्स केस में पुलिस अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को गिरफ्तार कर चुकी है. यही नहीं ड्रग्स केस में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ हो चुकी है.

Bharti Singh Summon in Drugs Case: कॉमेडियन भारती सिंह के फ्लैट से मिला गांजा, NCB ने भारती और हर्ष को किया तलब

Sushant Singh Rajput Case: एम्स पैनल की रिपोर्ट सामने आने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर बोले- सच हमेशा सामने आता है