चंडीगढ़. मानहानि के केस में अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा लिखित माफी मांगने के बाद आम आदमी पार्टी में बगावत का दौर शुरु हो गया है. इसके चलते आम आदमी पार्टी के सांसद और पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान ने अपने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. अरविंद केजरीवाल के माफीनामे पर आम आदमी पार्टी की पंजाब यूनिट में खासी नाराजगी है. वहीं दूसरी तरफ आप से अलग हो चुके नेता केजरीवाल के माफीनामे पर तंज कस रहे हैं.

इससे पहले बीते गुरुवार को केजरीवाल के माफीनामे को लेकर आम आदमी पार्टी की पंजाब यूनिट के नेता सुखपाल सिंह खैरा ने भी केजरीवाल के इस कदम पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि केजरीवाल ने पार्टी से चर्चा किए बगैर यह कदम उठाया है. वहीं नाराज कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर करारा तंज कसा है. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है ”एकता बाँटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख़्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है!”

बता दें कि 15 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से मानहानी मामले में लिखित तौर पर माफी मांगी थी. बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने विक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स व्यापार में शामिल होने का आरोप लगाया था जिसके बाद मजीठिया ने सीएम केजरीवाल पर मानहानि का मुकद्दमा दर्ज करा दिया था.

अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम सिंह मजीठिया से मांगी लिखित माफी, ड्रग्स व्यापार में शामिल होने का लगाया था आरोप

अरविंद केजरीवाल के माफीनामे के बाद आप की पंजाब यूनिट में नाराजगी, कुमार विश्वास ने किया तंज भरा ट्वीट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App