नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) से पंजाब के सांसद भगवंत मान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, भगवंत मान ने पंजाब के बरनाला में एक रैली के दौरान एक संकल्प लिया है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा है कि, बरनाला रैली में भगवंत मान का ऐलान – 1 जनवरी से उन्होंने संकल्प लिया है कि वे अब शराब को हाथ नहीं लगाएंगे, उन्होंने मंच पर अपनी माताजी और पंजाब की जनता के सामने वादा किया कि अपना तन मन धन पंजाब की सेवा के लिए लगाएंगे.

इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रीट्वीट किया है. बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के बरनाला में रैली के साथ लोकसभा 2019 के चुनावों का आगाज किया है, इस रैली में ही भंगवंत मान ने कहा में कलाकार हूं और इस लाइन में शराब पीना चलता है लेकिन अब मुझे अपनी गलती का अहसास हो गया है. अब में जनता के सामने आपना रुप लेकर आउंगा और मैंने 1 जनवरी से शराब पीनी छोड़ दी है. में अपनी मां के सामने वादा करता हूं अब कभी शराब को हाथ नहीं लगाऊंगा.

बता दें कि आप सांसद भगवंत मान पर आरोप लगा था कि वह शराब पीकर संसद में भी गए थे जिसके बाद उन्हें कई मुश्किल समस्याओं का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं विपक्षी दलों के नेता भी भगवंत मान सिंह पर कई तरह के आरोप लगाते थे कि उन्हें नशे की लत छुड़वाने के लिए रिहैबटेशन सेंटर भेज दें.

आम आदमी पार्टी में गहराया संकट, पंजाब के विधायकों ने केजरीवाल के साथ बैठक से किया इंकार

केजरीवाल माफीनामा : बगावत पर उतरे आप विधायक तो मनीष सिसोदिया बोले-हम सब साथ हैं, बातचीत करेंगे