पंजाब. इंडिया न्यूज़ के पंजाब कॉन्क्लेव में आज भगवंत मान सिंह ( Bhagwant Maan in India News Conclave ) शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने किसान आंदोलन से जुड़े मुद्दों पर बात करते हुए कहा कि हम किसानों की खुशहाली के लिए साथ बैठकर चर्चा करेंगे.

किसानों की खुशहाली लिए मिल-बैठकर चर्चा करेंगे: भगवंत मान

इंडिया न्यूज़ के पंजाब कॉन्क्लेव में शामिल हुए आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में उनकी पार्टी किसानों की खुशहाली के लिए काम करेगी. बारिश या अन्य आपदाओं के चलते किसानों की जो फसलें खराब हो जाती हैं, उसके लिए कई अन्य इंतज़ाम किए जाएंगे जिससे किसानों को बारिश के समय फसल नष्ट हो जाने की समस्या का सामना न करना पड़े. इसके साथ ही, भगवंत मान ने पंजाब को स्मार्ट बनाने की बात कही. उन्होंने कहा कि पंजाब को स्मार्ट बनाने में आम आदमी पार्टी काम करेगी. स्कूलों में सिर्फ अच्छा रंग नहीं बल्कि अच्छी शिक्षा भी दी जाएगी. दिल्ली की ही तरह पंजाब में भी अब विकास होगा.

भगवंत मान का सिद्धू पर हमला

भगवंत मान सिंह ने इंडिया न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि अक्सर हमारा काम तो खुद नवजोत सिंह सिद्धू कर जाते हैं. क्योंकि वो बार-बार अपनी ही सरकार के खिलाफ बोलते हैं. यही कारण है कि सिद्धू से खुद अब उनकी ही पार्टी दुखी नज़र आती है. और अब शायद पार्टी में उनकी कोई इच्छा पूरा भी नहीं हो पा रही है. अब वो केजरीवाल के घर के बाहर बैठे थे तो उन्हें मैं कहना चाहता हूं कि वे अब पंजाब संभाल लें. उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब में सिद्धू खुद आम आदमी पार्टी के लिए रास्ते बना रहे हैं. वो खुद ही ऐसे बयान दे बैठते हैं जिससे वोटर्स का रुझान हमारी तरफ होता है.

 

यह भी पढ़ें:

CNG Price: पेट्रोल-डीज़ल के बाद अब CNG हुआ सस्ता

Car Price Hike from January 2022 : जनवरी से होगा कारो की कीमतों में इज़ाफ़ा, मारुती सुज़ुकी ने सबसे पहले किया ऐलान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर